जन चौपाल : CM भूपेश बघेल ने जेल की दो बच्चियों को बस्ता और गिफ्ट देकर भेजा स्कूल

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।जन चौपाल भेंट मुलाकात कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने बुधवार को केंद्रीय जेल रायपुर की दो महिला बंदियों की दो नन्हीं बालिकाओं से भी मुलाकात की और अपने हाथों से उन्हें स्कूल का बैग पहनाकर, उपहार और शैक्षणिक सामग्री भेंट करते हुए स्कूल के लिये रवाना किया।उल्लेखनीय है कि कलेक्टर रायपुर को केंद्रीय जेल रायपुर में अपनी माँ बंदनियांे के साथ रह रही इन नन्हीं बालिकाओं की जानकारी मिली थी। मुख्यमंत्री के निर्देश पर जिला प्रशासन द्वारा पहल करते हुए इन बालिकाओं के शैक्षणिक पुनर्वास की जिम्मेदारी ली।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इनका प्रवेश जिले के एक अशासकीय आवासीय विद्यालय में कराया हैं। इस विद्यालय द्वारा इन बालिकाओं के रहने और शिक्षा आदि की जिम्मेदारी ली गयी है।

मुख्यमंत्री ने बालिकाआंे को उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दी और विद्यालय के पदाधिकारियों को बालिकाओं के उज्जवल भविष्य बनाने के लिये धन्यवाद दिया।

इस अवसर पर प्रदेश के गृहमंत्री श्री ताम्रध्वज साहू, महिला एवं बाल विकासमंत्री अनिला भेंडिया, रायपुर उत्तर विधायक कुलदीप जुनेजा, कलेक्टर डॉ. एस. भारतीदासन, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह उपस्थित थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close