प्रधानपाठक पर भारी पड़ा युवती से संबध बनाना….शिकायत के बाद पहुंचा जेल…एसटी एससी एक्ट के तहत कार्रवाई

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर— पुलिस ने दैहिक शोषण और युवती को प्रताड़ित करने के आरोप में प्रधानपाठक को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मामला सिविल लाइन थाना का है। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस कप्तान के निर्देश के बाद आरोपी मोहन देव यादव पिता मंतराम यादव को नेहरू नगर जब्बल गली से गिरफ्तार किया गया है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

                    पुलिस से हासिल जानकारी के अनुसार पीड़िता ने सिविल लाइन थाना पहुंचकर लिखित में दैहिक शोषण और आरोपी पर प्रताड़ना का आरोप लगाया है। शिकायत में थाना प्रभारी को युवती ने बताया कि मोहन यादव पिछले 6 सालों से प्रताड़ित कर यौन संबध बना रहा है।

                      पुलिस के अनुसार आरोपी प्रधान पाठक के पद की नाजायज फायदा उठाते हुए पीड़िता को स्कूल आने से छूट दिया। साथ ही मानसिक और शारीरिक दबाव बनाकर प्रेम जाल में फांसकर लम्बे समय से शारीरिक संबध बनाया।

                      महिला की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मोहन यादव के खिलाफ धारा 376 और आईपीसी की धारा 39(2) (व्ही) अनुसूचित जाति एवं अनुसूचित जन जाति अधिनियम 1989 संशोधन 2015 के अपराध दर्ज किया ।

                        पुलिस कप्तान के निर्देश पर सिविल लाइन थाना प्रभारी ने स्टाफ के साथ नेहरू नगर जब्बल गली पहुंचकर आरोपी मोहन को गिरफ्तार किया। पूछताछ के दौरान आरोपी ने जुूर्म भी स्वीकार किया है। आरोपी को न्यायिक रिमाण्ड पर जेल भेज दिया गया है।

close