हाइकोर्ट रोड पर हटाया गया बेजाकब्जा, ट्रेफिक पुलिस और निगम अमले की कार्रवाई

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल द्वारा यातायात पुलिस को यातायात व्यवस्था में सुधार के लिए , आम रास्तों पर अतिक्रमण करने वालों पर प्रभावी कार्यवाही के निर्देश दिए गए हैं । इसी क्रम में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (यातायात) इरफान उल रहीम खान ने जानकारी देते हुए बताया कि गुरुवार को सुबह 9:00 बजे से नेहरू चौक से मंदिर चौक ,महाराणा प्रताप चौक, तिफरा ट्रांसपोर्ट नगर , परसदा बोदरी से नयापारा तक मार्ग के दोनों ओर यातायात पुलिस एवं नगर पालिका निगम की अतिक्रमण विरोधी टीम एवं नगर पंचायत तिफरा एवं बोदरी की कऊ केचर टीम द्वारा संयुक्त रूप से कार्यवाही की गई।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस कार्रवाई के लिए यातायात पुलिस की टीम तथा पेट्रोलिंग वाहन स्टाफ मौजूद थे।जो एलाउंसमेंट कर मार्गो एवं फुटपाथ से ठेले,खोमचे ,कोडिंग सामान हटाने के लिए व्यवस्था में सहयोग नहीं करने वालों पर जब्ती की कार्यवाही अतिक्रमण शाखा द्वारा की गई।

साथ ही आम रास्तों पर खड़े होने वाले मवेशी जो यातायात में बाधा उत्पन्न करते हैं उन्हें मुख्य मार्ग से हटाकर काऊ केचर के द्वारा सुरक्षित चारागाह क्षेत्र में छोड़ा गया ।

आज इस कार्यवाही में निरीक्षक आर0एस0 कुशवाहा ,जी0 आर0 बघेल ,अरविंद किशोर खलखो, देवांगन तथा आर0एन0 सक्सेना राम प्रताप यादव ,उमा शंकर पांडे एच0 एस0 ठाकुर, डी0आर0 प्रकाश बाबू कुर्रे ,सतीश पांडे सहित यातायात के जवान एवं पेट्रोलिंग वाहन तथा कार बाइक लिफ्टर के टीम प्रभारी asi कुंज राम जगत व उनकी टीम शामिल थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close