गाइड पर पुलिस कार्रवाई की मांग

BHASKAR MISHRA
1 Min Read

12/8/2001 8:06 PMबिलासपुर—सीएमडी कालेज में एक महिला प्राध्यापक के निर्देशन में आठ साल पूर्व कराए गये एक रिसर्च से संबंधित लेख के प्रकाशन का मामला अब तूल पकड़ता जा रहा है। लेख का विरोध कर रहे छात्रों का कहना है कि अंग्रेजी की प्राध्यापिका डॉ. बिंदा शर्मा के निर्देशन में शोध से संबंधित इस लेख में बाल यौन अपराध को बढ़ावा देने जैसी कुछ आपत्तिजनक बातें लिखी गई हैं।  जिसका वो विरोध कर रहे हैं और प्राध्यापिका के खिलाफ कार्रवाई की मांग कर रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

                            मामले में सोमवार को भी कुछ छात्रों ने प्राचार्य के कक्ष में घुसकर हंगामा किया था। आज भी छात्रों ने कालेज में जमकर हंगामा किया। । जिसके चलते आज दिन भर कालेज में तनावपूर्ण स्थिति बनी रही। आनन फानन में पुलिस के आलाधिकारी दल बल के साथ सीएमडी कालेज पहुंचे। पुलिस ने हंगामा कर रहे छात्रों को खदेड़ा।

                                     कालेज प्राचार्य का कहना है कि चूंकी मामला शोध से संबंधित है लिहाजा मामले की गंभीरता को देखते हुए वाइस चांसलर से दिशानिर्देश मांगा गया है। वहीं पुलिस अधिकारी शिकायत मिलने पर कार्रवाई का आश्वासन छात्रों को दिन भर देते रहे। साथ व्यवस्था को बनाए रखने की अपील भी करते रहे।

close