चिटौद बस हादसे में दो मृत, सात गंभीर रूप से घायल, मुख्यमंत्री ने की संवेदना व्यक्त

Shri Mi
2 Min Read

धमतरी-आज सुबह धमतरी एवं बालोद जिले की सीमा के समीप हुई दो बसों की भिड़ंत में दो व्यक्तियों की मृत्यु हो गई तथा कुल 33 यात्री रूप से घायल हो गए। प्रदेश के मुख्यमंत्री श्री भूपेश बघेल ने मृतकों एवं घायलों के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए मृतकों के परिजनों को एक-एक लाख रूपए और गंभीर रूप से घायलों को 25-25 हजार रूपए और अन्य घायलों को 10-10 हजार रूपए की आर्थिक सहायता राशि प्रदान किए जाने की घोषणा की है। घायलों को जिला चिकित्सालय धमतरी में भर्ती कराया गया है, जबकि गम्भीर रूप से घायल हुए सात यात्रियों को मेकॉहारा रायपुर के लिए त्वरित रिफर किया गया है। कलेक्टर  रजत बंसल एवं एस.पी. बालाजी राव ने घायलों का हालचाल जानने जिला चिकित्सालय पहुंचकर उनके बेहतर से बेहतर उपचार के लिए मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी को निर्देशित किया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक-30 पर धमतरी जिले की सरहद से लगे बालोद जिले के ग्राम चिटौद के पास आज सुबह लगभग 8.20 बजे जगदलपुर से रायपुर आ रही कांकेर रोडवेज के बस क्रमांक सी.जी. 09 एफ 6003 एवं रायपुर से जगदलपुर की ओर जा रही पायल ट्रेवल्स के बस क्रमांक सी.जी. 07 ई 8090 में आमने-सामने से टक्कर हो गई। इनमंे सवार दो व्यक्तियों की मौत हो गई है, जिनमें से एक वाहन चालक श्री धमेन्द्र ठाकुर (निवासी जिला- रीवां मध्यप्रदेश) तथा दूसरे मृत व्यक्ति की शिनाख्ती फिलहाल नहीं हुई है। उक्त सड़क दुर्घटना में गम्भीर रूप से घायल हुए सात यात्रियों को रायपुर स्थित पंडित जवाहरलाल नेहरू मेडिकल कॉलेज हॉस्पिटल में रिफर किया गया है। शेष घायल यात्रियों की जानकारी ली जा रही है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close