दिव्यांग शिक्षक को आठ माह से तनख्वाह नही,फेडरेशन ने जिला CEO से मिलकर लगाई वेतन की गुहार

जगदलपुर।जिले का एक दिव्यांग शिक्षक विगत 8 माह से वेतन को तरस रहा है। छ.ग. सहायक शिक्षक फ़ेडरेशन के जिलाध्यक्ष देवराज खुटे ने प्रेस विज्ञप्ति जारी कर जानकारी दी है कि बकावंड ब्लाक के एक दिव्यांग शिक्षक कुम्भकरण कश्यप को विगत 8 माह से वेतन नही दिया जा रहा है जिस पर शिक्षक के व्दारा अधिकारियों से शिकायत किया गया। जिस पर संबंधित शिक्षक को एजुकेशन पोर्टल से नाम हटने की जानकारी दी गई व इस माह उस माह करके के विगत 8 माह से वेतन नही दिया गया। शिक्षक कार्यालयों के चक्कर लगाता ही रह गया।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

वर्तमान में 8 माह से वेतन न मिलने की स्थिति में शिक्षक को कर्ज लेकर अपने परिवार का भरण पोषण किया जा रहा है। लोग पैसा मांगने पर आ रहे है जिससे शिक्षक आर्थिक मानसिक एवम शारीरिक रूप से बहुत परेशान है।

जिससे तंग आ कर शिक्षक के व्दारा छ. ग. सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला बस्तर को बहुत ही मार्मिक आवेदन लिखकर वेतन दिलवाने की अपील की गई है।

जिस पर संघ की ओर से तुरंत कार्यवाही करते हुए श्रीमान मुख्यकार्यपालन अधिकारी जिला पंचायत बस्तर को सम्बन्धित शिक्षक की व्यथा बता कर जल्द वेतन दिलाने की अपील की गई। जिस पर महोदय जी के व्दारा तुरंत संज्ञान में लेते हुए संबंधित कार्यालयों के अधिकारी को फोन में बात कर 2 दिनों के अन्दर दिव्यांग शिक्षक को वेतन देने के लिये तुरंत कार्यवाही करते हुए निर्देशित किया गया जिस पर संघ की ओर से महोदय जी को धन्यवाद ज्ञापित किया गया।

इस भेंट वार्ता हेतु फेडरेशन के जिला अध्यक्ष देवराज खुटे, जिला उपाध्यक्ष महेन्द ठाकुर,जिला सचिव गणेश्वर नायक , जिला कोषाध्यक्ष मणिशंकर मंडल, जिला सह सचिव दुर्गेश कुंजाम, ब्लाक अध्यक्ष अधीन सोरी ,मीडिया प्रभारी मोंगरा नाग ,सन्दीप भगत एवम ज्ञानेश्वर साहू , सन्तोष गौरे,कुम्भकरण कश्यप, आदि उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...