भ्रष्टाचार के खिलाफ पोस्टर- वीडियो प्रतियोगिता, इस वेबसाइट पर कर सकते हैं अपलोड

केन्द्रीय सतर्कता आयोग द्वारा ’भ्रष्टाचार के खिलाफ एक साथ’ अंतर्राष्ट्रीय युवा प्रतियोगिता विषय पर सर्वोत्कृष्ट पोस्टर एवं विडियो प्रतियोगिता का आयोजन किया जा रहा है। इसमें 14 से 35 वर्ष के प्रतिभागी 1 जून से 30 सितम्बर 2019 तक भाग ले सकते हैं। प्रत्येक प्रतिभागी को अधिकारिक वेबसाइट http://anticorruption.life/en पर पंजीकरण करना होगा और अपना व्यक्तिगत खाता बनाना होगा एवं कृति/प्रस्तुति अपने पंजीकृत खाते के माध्यम से वेबसाईट पर अपलोड करना होगा। इस पोस्टर एवं विडियो प्रतियोगिता में भ्रष्टाचार के विरूद्ध जंग में उत्साह एवं उमंग भरने के उद्धेश्य से प्रेरित होकर पोस्ट एवं वीडियो को प्रस्तुत करना चाहिए।

प्रतियोगिता में भाग लिए हुए सर्वश्रेष्ठ तीन पोस्टरों एवं विडियो को राष्ट्रीय स्तर पर सम्मानित किया जाएगा एवं अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता (ब्रिक्स) में भारत की ओर से नामित किया जायेगा।

ब्रिक्स में नामित पोस्टर एवं वीडियो को अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर विजेता घोषित किये जाने पर विजेताओं को दिनांक 09.12.2019 को मास्को, रूस में होने वाले अंतर्राष्ट्रीय प्रतियोगिता पुरस्कार समारोह में भाग लेने के लिए भारत सरकार द्वारा भेजा जायेगा।

विडियो फार्मेट mpeg4,resoultion 1920×1080,file size 300MB तक एवं पोस्टर जेपीजी फार्मेट ए-3 साईज (297X420MM),300 DPI,FILE SIZE 15mb तक होना चाहिए। विडियो 120 सेकंड से कम का होना चाहिए। इसके लिए पर http://anticorruption.life/en लागिन/पंजीकरण किया जा सकता है। किसी शंका या स्पष्टीकरण पर केन्द्रीय सतर्कता आयोग के ई-मेल- पर सम्पर्क किया जा सकता है।[email protected]

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...