मुख्यमंत्री जी…. हरेली त्यौहार पर गेंड़ी बांटेंगे क्या ….? अजय चंद्राकर ने ट्वीट कर पूछा…! तो सोशल मीडिया पर मिली यह प्रतिक्रिया

Shri Mi
4 Min Read

[wds id=”13″]
रायपुर
।भारतीय जनता पार्टी के पूर्व मंत्री और कुरुद के वर्तमान विधायक अजय चंद्राकर ने एक फेसबुक पोस्ट कर सुर्खियों में है। अजय चंद्राकर ने अपने फेसबुक पेज पर प्रदेश सरकार पर निशाना साधते हुए मुख्यमंत्री एवं अन्य मंत्रियों से जवाब तलब किया है। जिस पर कमेंट के रूप में कई लोगों ने अपनी प्रतिक्रियाएं दी है। अजय चंद्राकर ने फेसबुक पोस्ट कर लिखा कि माननीय मुख्यमंत्री जी आपने चार-पांच दिन की छुट्टी घोषित की है।उसमें कल पहली हरेली है।आप से मेरे कुछ सवाल है।शुभकामनाओं के साथ जवाब की अपेक्षा है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप्प ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस पोस्ट के साथ अजय चंद्राकर ने राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, पीएल पुनिया, टी एस बाबा, ताम्रध्वज साहू, नरेंद्र मोदी, जेपी नड्डा को Tag कर पूछा कि हरेली जब सरकारी तौर पर मना रहे हैं तो बच्चों को भी गेड़ी वितरण करेंगे क्या,उसका खर्च किस मद में जाएगा?

VIDEO-हरेली तिहार मनाने जब ​गेड़ी पर चढ़कर निकले मुख्यमंत्री भूपेश बघेल,ट्वीट कर बताया इस बार की हरेली क्यो है खास

दूसरा सवाल और भी छत्तीसगढ़ी त्यौहार पोरा, तीजा ,कमरछठ और बहुला चौथ जैसे त्योहारों के लिए क्या योजना है?

तीसरा सवाल इन त्योहारों में लगने वाले सामानों को जनता को उपलब्ध कराएंगे क्या? यह तीन सवाल अजय चंद्राकर ने मुख्यमंत्री से पूछे.

वहीं लोगों की जो प्रतिक्रिया कॉमेंट से इस पोस्ट पर आई उनमें विकास मिश्रा कहते हैं कि अजय भैया आप एक होनार सदस्य हो बेहतर तरीके से विधानसभा में आवाज बुलंद करते हो। किंतु आपका यह पोस्ट मुझे निराशाजनक और बेतुका सा लगा। बिल्कुल तर्कहीन।

अविनाश यादव लिखते हैं कि पिछली सरकार को छत्तीसगढ़ी तिहार की जानकारी नहीं थी। इसलिए नए-नए बनावटी तिहार (जैसे बोनस तिहार, मोबाइल तिहार,बिजली तिहार) का आविष्कार किए थे.इन मद से ही हरेली के लिए खर्च होगा।

मोनू चंद्राकर ने लिखा कि भूपेश सरकार द्वारा लिया गया निर्णय बहुत सही है।आज तक छत्तीसगढ़ी त्यौहार के लिए कोई छुट्टी नहीं होता था। लेकिन अब हो रहा है।बहुत शानदार भैया अजय जी शायद बौखला गए हो। आप इस कदम से। क्योंकि 15 साल में आपके मन में कभी नहीं आया ऐसा सोच।

बीडी वैष्णव ने लिखा कि आप के कार्यकाल में 15 सालों से उग्र नाम साहब प्राथमिक शाला जो पूर्णता जर्जर हो चुका है।जिसे तत्कालीन शिक्षा मंत्री केदार कश्यप ने देखकर और 2 महीने के अंतर्गत बनवाने का वादा किया जो पूरा नहीं हुआ।

गोविंद सिंह राठौर ने लिखा कि पहली बार लगत है कि हमारे छत्तीसगढ़ में हमारे छत्तीसगढ़िया सरकार है। आप तो 15 साल तक करोड़ों खर्च करके मुंबई या कलाकार संगवारी एंजॉय कर लिए हो। तभी अब तो पेट में दर्द हौथे।चंद्राकर जी आप सही काम में सहयोग करो।

अभिषेक यादव ने लिखा कि महोदय आपका मैं बहुत बड़ा प्रशंसक हूं और बीजेपी सरकार में एक आप ही मुखर छत्तीसगढ़ी मंत्री थे।आपकी बातें सदैव प्रेरणा स्त्रोत रही हैं।पर छत्तीसगढ़ी अस्मिता के सवाल पर राजनीति सही नहीं है महोदय।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close