क्रमोन्नति व शिक्षाकर्मियों की मांगों को लेकर फेडरेशन की सक्रियता हुई तेज….चार सूत्रीय मांगों लेकर हुई पंचायत मंत्री से मुलाकात…

राजनांदगांव। शिक्षाकर्मियों की मांगों व सहायक शिक्षकों को क्रमोन्नति के मुद्दे पर फेडरेश की सक्रियता लगातार बढ़ती जा रही है। फेडरेशन के नेता लगातार इस मुद्दे पर कैबिनेट के मंत्री और पार्टी के शीर्ष नेताओं से लगातार मुलाकात कर रहे हैं और मांगों के समर्थन आवाज को बुलंद कर रहे हैं। प्रदेशाध्यक्ष मनीष मिश्रा एवं प्रदेश संयोजक जाकेश साहू के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन का प्रतिनिधि मण्डल प्रदेश के कद्दावर मंत्री टीएस सिंहदेव से मिला।प्रदेशाध्यक्ष मनीष मिश्रा की अगुवाई में कैबिनेट मंत्री टीएस सिंहदेव की, प्रतिनिधिमंडल से चार सूत्रीय मांगों के सम्बंध में गम्भीर चर्चा हुई। मंत्री महोदय ने फेडरेशन के प्रदेश प्रतिनिधि मण्डल को ठोस आस्वाशन दिया कि फेडरेशन की सभी चारों मांगे प्राथमिकता के साथ सीघ्र ही पूरी की जाएगी।सीजीवालडॉटकॉम के WhatsApp Group से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

जिलाध्यक्ष शंकर साहू ने बताया कि प्रदेश के कुछ जिलों में फेडरेशन के साथियों का जबरिया ट्रांसफर प्रशासन द्वारा किया गया है जिसे रद्द किया जाए। जिस पर मंत्री ने सभी जबरिया ट्रांसफर रद्द किए जाने की बात कही।

यह भी पढे-धारा 370, 35A पर राज्यसभा में बोले अमित शाह, पढ़ें भाषण की 10 मुख्य बातें

सभी जिलों के स्थानीय समस्याओं जैसे लम्बित सभी प्रकार की एरियर्स राशि का भुगतान, 8 वर्ष पूर्ण साथियों का लम्बित संविलियन आदेश जारी करने, प्रत्येक जिलो में जिला स्तरीय समस्याओं के निराकरण हेतु प्रत्येक तीन माह में जिला स्तरीय परामर्श दात्री शिक्षा समिति की बैठक आयोजित करने सहित सभी जिला स्तरीय समस्याओं को हल करने हेतु अलग से ज्ञापन दिया गया।
प्रतिनिधिमण्डल में प्रदेशाध्यक्ष मनीष मिश्रा, प्रदेश संयोजक जाकेश साहू, जिलाध्यक्ष शंकर साहू, जिला सह संयोजक मिलन साहू एवं जिला कोषाध्यक्ष अमित बाम्बेश्वर सहित बड़ी संख्या में जिला फेडरेशन के पदाधिकारीगण उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...