कश्मीर से धारा 370और 35 ए हटाने पर नगर में भाजपायो ने मनाया जश्न

Shri Mi
3 Min Read

[wds id=”13″]
रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)-
केन्द्र सरकार द्वारा सोमवार को जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35 ए हटाने के लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भाजपाइयों ने नगर के चांदनी चौक पर स्थित भारत माता प्रतिमा के समक्ष जमकर खुशियां मनाई साथ ही आतिशबाजी कर एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर बधाई दी एवं जमकर जश्न मनाया। जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटाने के बाद भाजपाइयों ने जश्न मनाया। इससे पहले भाजपायो ने जमकर नारेबाजी करते हुए आतिशबाजी की साथ ही एक दूसरे को मिठाइयां खिलाकर जश्न मनाया। इस मौके पर पर प्रदेश कार्यकारिणी के सदस्य आर.के.पटेल ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह ने कश्मीर में श्यामा प्रसाद मुखर्जी द्वारा दिए गए बलिदान को सार्थक सिद्ध कर दिया। साथ ही जम्मू कश्मीर में दो विधान,दो निशान को हमेशा के लिए खत्म कर देशहित में निर्णय लिया है। उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर और लद्दाग को केंद्र शासित राज्य का निर्णय लेकर सिद्ध किया है कि भाजपा सरकार जो कहती है वह करती है और आज का दिन एक ऐतिहासिक दिन है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

यह देश के संविधान के साथ साथ देश के सम्मान और एकता की जीत है। जिला उपाध्यक्ष सुभाष केशरी ने कहा कि सरकार के इस निर्णय से जम्मू कश्मीर में व्यापार और ट्यूरिज्म बढ़ेगा साथ ही आम आदमी का चैन से रहेगा। पहले वोट की राजनीति के चलते जम्मू कश्मीर को आतंक का अड्ड़ा बना दिया और अब केन्द्र सरकार में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी व गृहमंत्री अमितशाह के निर्णय से आतंकवाद हमेशा के लिए खत्म हो जाएगा। साथ ही देश में अमन चैन व भाईचारा स्थापित होगा।

जिला संयोजक व्यापार प्रकोष्ठ अरुण कुमार केशरी ने कहा कि व्यापारियों ने केन्द्र सरकार द्वारा जम्मू कश्मीर से धारा 370 व 35 ए हटाने की खुशी में पूरे देश भर में में जश्न मनाया जा रहा है। जिला कोषाध्यक्ष कन्हैया लाल अग्रवाल,पार्षद शैलेश कुमार गुप्ता ने भी धारा 370 व 35 ए को हटाने के लिए प्रधानमंत्री व गृहमंत्री का आभार जताते हुए कहा कि यह निर्णय देशहित में है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close