किसी एक चौराहे को गोद लेगा संगठन…पुलिस कप्तान ने किया सम्मान…कहा…अपराध पर मिलकर लगाएंगे अंकुश

BHASKAR MISHRA
2 Min Read
बिलासपुर—- मिशन सिक्योरिटी अभियान के तहत पुलिस कप्तान के निर्देोश पर आमजन को सीसीटीवी लगाने के लिए जागरूक किया जा रहा है। अभियान से प्रेरित होकर मंगलवार को पुलिस प्रशासन के प्रयास से जिला जिला औषधि संघ ने मेडिकल कंपलेक्स मे 15 सीसीटीवी कैमरे लगाए। इस दौरान बिलासपुर औषधि संघ ने शहर की एक चौक को गोद लेने का भी एलान किया। पुलिस अधीक्षक ने ना केवल जिला औषधि संघ के उत्साह और प्रयास की सराहना की। बल्कि जिला औषधि संघ को सम्मानित भी किया।
               एडिश्नल एसपी ओपी शर्मा ने बताया कि पुलिस महानिरीक्षक और पुलिस कप्तान के निर्देश पर मिशसन सेक्योर सिटी चलाया जा रहा है। अभियान के तहत अपराध पर अंकुश लगाने शहर के विभिन्न चौक चौराहों में CCTV लगाने के लिए लोगों को जागरूक किया जा रहा है। शहरवासियों को अधिक से अधिक CCTV कैमरा लगाने के लिए उत्साहित किया जा रहा है।
              ओपी शर्मा ने बताया कि CCTV के सहयोग से ही पुलिस को विराट अपहरण कांड के साथ अन्य अपराधों में सफलता मिली है। इसके बाद लोगों में सीसीटीवी कैमरा लगाने को लेकर जागरूकता आई है। योजना से उत्साहित होकर ज़िला औषधि संघ बिलासपुर ने मेडिकल कॉम्प्लेक्स परिसर में CCTV कैमरा लगाया है। साथ ही ज़िला औषधि संघ ने आने वाले समय में शहर के किसी भी एक चौक को गोद लेने का एलान किया है। बिलासपुर पुलिस अधीक्षक ने औषधि संघ के सराहनीय कार्य के लिए सम्मान किया है।
close