अटल का भाजपा सांसद अरूण साव पर आरोप…कहा…भ्रष्ट आईएएस को बचाने झोंकी ताकत…मंत्री से कर रहे मिन्नत

BHASKAR MISHRA
4 Min Read
बिलासपुर—प्रदेश महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने आरोप लगाया है कि भाजपा सांसद, विधायक  भ्रष्टाचारी अधिकारियो को बचाने के लिए काम कर रहे हैं। विरोध जाहिर करते हुए कांग्रेस नेता ने कहा कि अरूण साव समेत छत्तीसगढ़ के सासंद केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र तोमर से मिलकर पूर्व आईएएस को बचाने की एड़ी चोटी का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उन्हें समझना होगा कि भूपेश सरकार किसी भी भ्रष्टाचारी अधिकारी को माफ नहीं करने वाली है।
                             प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल ने पत्रकारों को बताया कि सांसदों और विधायकों का काम जनता के हितों की रक्षा करना है। लेकिन भाजपा के सांसद और विधायक जनता के हितों को छोड़कर सभी काम कर रहे हैं। इस समय छत्तीसगढ़ के सभी भाजपा सांसद एकजुट होकर दिल्ली में हटाए गए भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने का मुहिम चला रहे हैं।
                                 अटल ने कहा कि छत्तीसगढ़ के भाजपा सांसद दिल्ली पहुंचने के बाद विकास के लिए केंद्र सरकार से जनहित के मुद्दों को छोड़कर भाजपा शासन काल के भ्रष्ट अधिकारियों को बचाने की मुहिम चला रहे हैं। क्योंकि भाजपा सांसदों को भय सताने लगा है कि कहीं पुलिस के हाथ उनके गिरेबान तक तक न पहुच जाए। यही कारण है कि अरुण साव समेत छत्तीसगढ़ के सभी कांग्रेस सांसद केंद्रीय मंत्री नरेंद्र तोमर से मुलाकात कर हटाए गए पूर्व आईएएस को बचाने की मिन्नत कर रहे हैं।
                  अटल ने बताया कि सभी कांग्रेस सांसदों को मालूम है कि हटाए गए आईएएस पर “रेडियस वाटर ” समेत कई मामलों में गम्भीर आरोप है। कहीं घोटाले में शामिल भाजपा नेताओं का चेहरा उजागर ना हो इसके लिए रोज नए हथकंडे अपनाने से बाज नहीं आ रहे हैं। कभी जनहित के नाम पर न्यायालय के शरण मे जा रहे हैं… तो कभी केंद्रीय मंत्री से मिलकर हटाए गए आईएसएस अधिकारी के बहाने खुद का बचाव कर रहे है ।
                 महामंत्री  ने कहा कि भाजपा नेताओं ने पिछले 15 सालों में विकास के नाम पर खुल्लम खुल्ला भ्रष्टाचार किया है। सीवरेज समेत सड़क निर्माण ,जल प्रदाय योजना ,चिप्स में जमकर सरकारी धन को लूटा । 4601 करोड़ का ई टेंडर ,नान घोटाला भाजपा सरकार की ही देन है। कमल विहार, स्काई वाक योजना के नाम पर भाजपा सरकार ने बड़े बड़े घोटाले किए हैं। मामले में कांग्रेस सरकार ने जांच का फैसला किया है। फैसले के बाद भाजपा नेताओं में हड़कम्प है। जांच से बचने के लिए नए नए पैतरे आजमा रहे हैं।
                        अटल ने बताया कि भाजपा की चाल और चरित्र में भारी अंतर है। बिलासपुर सांसद अरुण साव अन्य सांसदों के साथ मिलकर एक भ्रष्ट अधिकारी के कर्मों पर पर्दा डालने का काम कर रहे हैं। केंद्रीय मंत्री को गलत जानकारी देकर जनता के साथ अन्याय भी कर रहे हैं। जबकि अरूण साव को अच्छी तरह से मालूम है कि बिलासपुर की जनता ने उन्हें क्षेत्र के विकास के लिए चुनी है। भाजपा नेता अरूण साव को यह भी पता है कि बिलासपुर आदिवासी बाहुल्य संसदीय क्षेत्र है। यहां किसान ,मजदूरों की बहुलता है। इनके उत्थान के लिए केंद्रीय योजना का लाभ मिले…लेकिन अरूण साव दिल्ली पहुंचकर भ्रष्ट अधिकारियो को बचाने का खेल खेल रहे है।
close