आदिवासी समाज को सरकार का तोहफा…जोगी ने बताया…ट्विट के बाद मिला जवाब..जगदलपुर में भी बनेगा पासपोर्ट

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarhबिलासपुर—अमित जोगी ने बताया कि ट्विट के बाद विदेश मंत्री ने बस्तरवासियों को अंतराष्ट्रीय आदिवासी दिवस पर संभागीय पासपोर्ट सेवा केन्द्र का तोहफा दिया है। ट्विट किए जाने के बाद विदेश मंत्री ने ट्वीट कर बताया कि जल्द ही जगदलपुर में भी संभागीय पास्पोर्ट सेवा केंद्र खोला जाएगा।

Join Our WhatsApp Group Join Now

             जनता कांग्रेस प्रदेश प्रमुख अमित जोगी ने बताया कि 31 जुलाई को विदेश मंत्री और प्रधान मंत्री से ट्विटर पर आग्रह पर जगदलपुर में पासपोर्ट कार्यालय खोले जाने की मांग की थी। विदेश विभाग ने 9 अगस्त को ट्विटर पर जवाब दिया है कि सिविल और इलेक्ट्रिकल काम पूर्ण होने पर जल्द ही जगदलपुर में बस्तर संभाग का पास्पोर्ट सेवा केंद्र कार्यालय खोला जाएगा।

                     अमित ने बस्तरवासियों की तरफ से प्रधान मंत्री और विदेश मंत्री को धन्यवाद दिया है। जोगी ने कहा कि अंतराष्ट्रीय आदिवासी दिवस पर बस्तरवासियों को बहुत बड़ा तोहफा मिला है।

                                    अमित जोगी के अनुसार विदेश मंत्री डॉक्टर एस॰जयशंकर और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को ट्वीट कर आदिवासी.बाहूल्य बस्तर में पास्पोर्ट सेवा केंद्र शुरू करने का निवेदन किया था। खुशी हुई की 9 अगस्त अंतराष्ट्रीय आदिवासी दिवस की शाम ट्वीटर विदेश मंत्रालय ने जानकारी दी कि आबंटित ऑफ़िस कीजगह में सिविल और इलेक्ट्रिकल काम जल्द से जल्द पूर्ण करने के निर्देश दिए गए हैं। जैसे ही दोनों काम पूर्ण हो जाएँगे जगदलपुर में पास्पोर्ट सेवा केंद्र शुरू हो जाएगा।

                          जवाब से प्रसन्न जोगी ने बताया कि बस्तरवासियों को अब 600 किलोमीटर दूर पासपोर्ट के लिए रायपुर का चक्कर नहीं काटना पडेगा।

Share This Article
close