शहर में दो दिन रहेंगे गृहमंत्री…करेंगे झण्डारोहण..आम जनता से मुलाकात…देखिये पूरा शैड्यूल

बिलासपुर— गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू बिलासपुर में पन्द्रह अगस्त का झण्डारोहण करेंगे। शासन ने सूचना जारी कर दिया है। गृहमंत्री ताम्रध्वज 14 अगस्त को रायपुर से प्रस्थान कर सुबह 11 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे। दो दिनी प्रवास के दौरान ताम्रध्वज साहू झण्डारोहण मुख्य कार्यक्रम के अलावा विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।गृहमंत्री ताम्रध्वज साहू पन्द्रह अगस्त का झण्डारोहण के मुख्य अतिथि होंगे। शासन ने साहू का बिलासपुर में दो दिवसीय प्रवास से जुड़े कार्यक्रमों की जानकारी को जारी कर दिया है। सूचना के अनुसार ताम्रध्वज साहू 14 अगस्त को बिलासपुर पहुंचेंगे। दो दिवसीय प्रवास के दौरान ताम्रध्वज साहू विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे।

                 सूचना के अनुसार ताम्रध्वज साहू 14 अगस्त को रायपुर से 9 बजे से रायपुर प्रस्थान करेंगे। 11 बजे बिलासपुर पहुंचेंगे। 11 से 12 बजे के बीच आम जनता से मुलाकात करेंगे। 12 से 1 बजे के बीच पौधरोपण कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  एक से दो बजे के बीच लखीराम अग्रवाल सभागृह में आयोजित कृषक ऋण माफी त्यौहार कार्यक्रम में शिरकत करेंगे।  2 से 4 बजे के बीच छत्तीसगढ़ भवन में आराम करेंगे।

                    जारी सूचना के अनुसार 14 अगस्त की शाम चार बजे मंत्री ताम्रध्वज साहू रतनपुर महामाया दरबार के लिए रवाना होंगे। शाम 6 बजे के बाद बिलासपुर लौटेंगे। शाम आठ बजे सामाजिक कार्यक्रम में शिरकत करेंगे। इसके बाद रात्रि विश्राम करेंगे।

ताम्रध्वज साहू पन्द्रह अगस्त को सुबह 9 बजे पुलिस परेड ग्राउण्ड में आयोजित स्वतंत्रता दिवस कार्यक्रम में झण्डारोहण करेंगे। 11 बजकर 30 मिनट पर दुर्ग के लिए रवाना हों जाएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *