कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरने होगी सभी CAC की कार्यशाला, संयुक्त टीम की मांग पर कलेक्टर ने दिए निर्देश

सूरजपुर।कार्मिक सम्पदा प्रपत्र भरने को लेकर जिले में शिक्षको के बीच असमंजस की स्थिति के मद्देनजर संयुक्त टीम सूरजपुर के संभाग प्रभारी राकेश शुक्ला के नेतृत्व में जिला उपाध्यक्ष गिरिवर यादव, जिला प्रवक्ता भुवनेश्वर सिंह, जिला मीडिया प्रभारी राधे साहू ने जिला कलेक्टर दीपक सोनी से मुलाकात की।उक्ताशय की जानकारी देते हुवे संघ जिलाध्यक्ष सचिन त्रिपाठी ने बताया कि सूरजपुर जिले के संकुलों तथा ddo प्राचार्यन्तर्गत आने वाले विद्यालय के शिक्षको में प्रपत्र भरने को लेकर असमंजस की स्थिति निर्मित होने से एकरूपता स्थापित नही हो पा रही थी।CGWALL न्यूज के टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ने के लिए लिंक पर क्लिक करे

जिला कोषालय द्वारा भी सिर्फ ऑनलाइन इंट्री हेतु आपरेटर क्लर्को को ही प्रशिक्षण प्रदान करने से, जमीनी स्तर पर प्रपत्र को भरने हेतु कोई स्पस्ट दिशा निर्देश देने वाला नहीं था।

संयुक्त टीम सूरजपुर ने कार्मिक सम्पदा प्रपत्र में सही प्रविष्टि हेतु जिला कलेक्टर से मुलाकात कर प्रत्येक जनशिक्षक(CAC) को इसके लिए प्रशिक्षण प्रदान करने की मांग की, जिससे जमीनी स्तर पर संशय समाप्त हो जिले में एकरूपता निर्मित हो सके। जिला कलेक्टर ने संयुक्त टीम के इस मांग की महत्वता को समझते हुवे तत्काल जिला कोषालय अधिकारी से बात कर संघ के आवेदन पर डी एम सी सूरजपुर को प्रशिक्षण आयोजित करने हेतु मार्क किया।

संयुक्त टीम सूरजपुर ने जिलाशिक्षा अधिकारी आनन्द प्रकाश एक्का व DMC शशिकांत सिंह से भी मुलाकात कर जिला कलेक्टर की मंशा से उन्हें अवगत कराया। जिला शिक्षा अधिकारी व डीएमसी ने संघ को शीघ्र प्रशिक्षण के आयोजन हेतु आश्वश्त किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *