शहीद सब इंस्पेक्टर विवेक शुक्ला की टीचर पत्नी को आजादी पर्व के मंच से मिला ट्रांसफर ऑर्डर

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर पुलिस ग्राउण्ड में आयोजित मुख्य समारोह के दौरान गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू ने शहीद विवेक शुक्ला की पत्नी रीमा शुक्ला को स्थानांतरण आदेश सौंपकर शहीद के प्रति श्रद्धांजलि व्यक्त की। उन्होंने मानवीय संवेदना का एक उदाहरण प्रस्तुत किया।
शहीद विवेक शुक्ला दंतेवाड़ा में सब इंस्पेक्टर पद पर पदस्थ थे। कुंआकोंडा थाना प्रभारी रहने के दौरान वे नक्सली हमले में शहीद हो गये थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

शहीद की पत्नी पूर्व में शासकीय प्राथमिक शाला गोबरीपाठ में शिक्षिका के पद पर पदस्थ थी। शहीद के दो छोटे बच्चे हैं और उनका परिवार बिलासपुर में निवास करता है।

श्रीमती शुक्ला की परेशानी को देखते हुए जिले के कलेक्टर डाॅ.संजय अलंग और पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल ने मानवीय संवेदना के आधार पर उनका स्थानांतरण बिलासपुर में कराने हेतु प्रयास किया। जिसके फलस्वरूप श्रीमती शुक्ला का स्थानांतरण चिंगराजपारा बिलासपुर के प्राथमिक स्कूल में किया गया है। आज कार्यक्रम के दौरान गृह मंत्री के हाथों श्रीमती शुक्ला को स्थानांतरण आदेश सौंपा गया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close