कांग्रेस महामंत्री ने कहा…राजनीति नहीं विकास के लिए बनाया गया पेन्ड्रा को जिला….भूपेश ने निभाया अपना वादा

महामंत्री अटल श्रीवास्तव ,congress,bilaspur,news,atal shriwasvata,भाजपा सांसद,छत्तीसगढ़ राज्य, बिलासपुर जिले,बिलासपुर—गौरेला पेंड्रा मरवाही के नाम पर राजनीति करने वालों को कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने आड़े हाथ लिया है। अटल ने कहा कि राजनीति और विकास दो अलग बात है। पेन्ड्रा की राजनीति करने वाले आदत से बाज आएं….कांग्रेस सरकार का  नजरिया स्पष्ट है कि पेन्ड्रा का समुचित विकास होना बहुत जरूरी है।ै
              प्रदेश कांग्रेस महामंत्री अटल श्रीवास्तव ने कहा कि पेंड्रा, गौरेला,मरवाही को नया ज़िला बनाकर छतीसगढ़ के मुख्यमंत्री ने जाहिर कर दिया है कि जो करते हैं…वही करते भी हैं। राजनीतिक रूप से निर्णय लेने के बजाय मुख्यमंत्री ने जनता की मांग और स्थानिय हितों को प्राथमिकता में लिया है। ज़िला बनने के बाद अपनी प्रतिक्रिया में प्रदेश कांग्रेस महामंत्री ने बताया कि प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष के रूप में मुख्यमंत्री ने पेंड्रा को जिला बनाने का आश्वासन दिया था। उन्होने कहा था कि कांग्रेस सरकार बतने ही पेंड्रा,गौरेला मरवाही को जिला बनाया जाएगा।
                         अटल श्रीवास्तव ने कहा कि मरवाही और गौरेला पेंड्रा के नाम पर राजनीति करना अलग बात है। वहां का विकास करना अलग बात है। भूपेश बघेल ने सिद्ध कर दिया कि वे तत्कालीन लाभ के लिए कोई राजनीति नही करते हैं। मरवाही गौरेला पेंड्रा के लोगों को शासन-प्रशासन के लाभ मिले इसलिए उन्होने ज़िले की घोषणा की है।
                     अटल ने बताया कि समग्र विकास ही कांग्रेस सरकार की पहली सोच है। इस पर लोग राजनीति करने से बाज आएं। पेन्ड्रा मरवाही को जिला बनाने का एक मात्र उद्देश्य वनांचल क्षेत्र का समुचित विकास हो।
loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...