भारत के ओपनर बल्लेबाज ने की आत्महत्या…श्रीकान्त समेत दिग्गज क्रिकेटरों ने जताया शोक….कहा विश्वास नहीं हो रहा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

पूर्व भारतीय क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर ने इस बड़ी वजह से की आत्महत्या, हार्ट अटैक से नहीं हुई थी मौत

Join Our WhatsApp Group Join Now

नई दिल्ली—भारतीय टीम के पूर्व क्रिकेटर वीबी चंद्रशेखर आत्महत्या की है। जांच के पहले बताया जा रहा था कि चन्द्रशेखर की मौत हार्ट अटैक से हुई है। पुलिस ने मामले में खुलासा किया है कि चंद्रशेखर ने कर्ज की वजह से  घर में फांसी लगाकर आत्महत्य की थी। कर्जे की वजह से काफी तनाव में थे। जिसके चलते उन्होने आत्मघाती कदम उठाया था।

                       मालूम हो कि वीबी चंद्रशेखर साल 1988-1990 के बीच भारत के लिए ओपनिंंग बल्लेबाजी रह चुके हैं। चन्द्रशेखर ने भारत के लिए 7 वनडे मैच खेले थे। घेरलू स्तर पर चंद्रेशेखर का प्रदर्शन अच्छा था। उन्होंने 81 मैचों में 4999 रन बनाए थे। घरेलू क्रिकेट में उनकी बेस्ट पारी 237 रन थी। चंद्रशेखर की निधन पर बीसीसीआई ने भी श्रद्धांजलि दी और ट्वीट करते हुए लिखा कि बीसीसीआई को बताते हुए दुख हो रहा है कि भारत के पूर्व ओपर बल्लेबाज वीबी चंद्रशेखर अब नहीं रहे। उनके पविवार, दोस्तों व फैंस के प्रति हम संवेदना व्यक्त करते हैं।

             जानकारी हो की वीबी चंद्रशेखर की तमिडनाडु प्रीमियर लीग में भी टीम थी। टीम का नाम वीबी कांची वीरन्स थी। उनके निधन पर कई क्रिकेटरों और साथी खिलाड़ियों ने शोक प्रकट किया। चन्द्रशेकर के साथ कई बार भारत की तरफ से पारी की शुरुआत करने वाले श्रीकांत ने निधन से वो काफी हैरान करने वाला बताया हैं। सुरेश रैना और हरभजन सिंह ने भी  संवेदना जाहिर की है। स्पिनर आर अश्विन ने उनके निधन पर दुख व्यक्त किया है। चंद्रशेखर आइपीएल की टीम चेन्नई के चयनकर्ता और परिचालन निदेशक  थे। उनके निधन पर चेन्नई टीम ने भी दुख प्रकट किया है।

close