SECL के नाम पर फर्जी वेबसाइट बनाकर निकाली वेकेंसी, कोल कंपनी ने किया खंडन, कहा – भ्रामक प्रचार पर विश्वास न करें

Shri Mi
1 Min Read

बिलासपुर।कुछ असामाजिक तत्वों द्वारा साउथ सेन्ट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (एससीसीएल) नामक फर्जी कंपनी की वेबसाईट बनाकर 25 जुलाई को 88,585 पदों के लिए वेकेन्सी निकाली है। यह वेबसाईट SECL के वेबसाईट के समान बनाई गई है तथा इस पर कोलइंडिया लिमिटेड का लोगो इस्तेमाल किया गया है।जानकारी के अनुसार इस वेबसाईट पर भर्ती हेतु आवेदकों से रूपये 180/- से रूपये 350/- जमा करने के लिए कहा गया है, साथ ही देखा गया है कि भर्ती की सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से वायरल की जा रही है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रेस नोट के माध्यम से एसईसीएल ने बताया कि एसईसीएल (साउथ इस्टर्न कोलफील्ड्स लिमिटेड) का किसी साउथ सेन्ट्रल कोलफील्ड्स लिमिटेड नाम के कंपनी से किसी प्रकार का ताल्लुक नहीं है। एसईसीएल उक्त फर्जी साउथ सेन्ट्रल कोलफील्ड लिमिटेड (एससीसीएल) वेबसाइट www.seclcil.in एवं उस पर मांगे गए भर्ती के आवेदनों का पूरी तरह से खण्डन करता है।

समस्त आमजनों/छात्रों/उम्मीदवारों से निवेदन है कि वे इस प्रकार के किसी भ्रामक प्रचार पर विश्वास न करते हुए एसईसीएल से संबंधित जानकारी/सत्यता जानने हेतु अधिकृत वेबसाईट www.secl-cil.in देखें अथवा एसईसीएल कंपनी के संबंधित विभाग से सम्पर्क करें।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close