मुम्बई,नागपुर से किया था कीमती मोबाइल पार…तलाश रहा था स्मार्ट फोन का ग्राहक..चढ़ा कोटा पुलिस के हत्थे

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—-कोटा पुलिस ने चोरी की मोबाइल को बेचने के फिराक में घूम रहे आरोपी चोर को धर दबोचा है। आरोपी का नाम श्रवण खाण्डे बताया जा रहा है। पुलिस पूछताछ में श्रवण ने बताया कि एक दर्जन से अधिक मोबाइल को उसने यात्रा के दौरान ट्रेन यात्रियों से चोरी की है।

Join Our WhatsApp Group Join Now
             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

कोटा पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार मुखबिर से जानकारी मिली कि एक युवक अच्छी खासी संख्या में मोबाइल लेकर बेचने की फिराक में इधर उधर घूम रहा है। सूचना के आधार पर पुलिस टीम को युवक पर नजर रखने को कहा गया। संदिग्ध पाए जाने पर युवक को बेलगहना पुलिस ने हिरासत में लेकर पूछताछ की। युवक ने अपना नाम श्रवण पाण्डेय उम्र 23 साल बताया।

कोटा पुलिस के अनुसार युवक ने जानकारी दी कि वह कवर्धा जिले के गोडान गांव का रहने वाला है। कोटा एसडीओपी ने बताया कि युवक ने पूछताछ के दौरान बताया कि ज्यादातर मोबाइल उसने ट्रेन यात्रा के दौरान पार किया है।

एसडीओपी कोटा अभिषक सिंह ने जानकारी दी कि बरामद 14 मोबाइल की कीमत करीब लाख रूपए से अधिक है। आरोपी के अनुसार चोरी की मोबाइल को मुम्बई नागपुर,ओड़ीशा समेत बिलासपुर से यात्रा के दौरान ट्रेन से पार किया है। बेचने की फिराक में ग्राहक तलाश कर रहा था। बहरहाल आरोपी को धारा 41,- 379 के तहत गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश करने के बाद जेल भेज दिया गया है।

TAGGED: , , ,
close