पुलिस अधीक्षक ने जिले में बालमित्र कक्ष का किया शुभारंभ

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी) पुलिस महानिदेशक रायपुर के निर्देशानुसार बलरामपुर थाना में बालमित्र कक्ष का उद्घाटन शुक्रवार को पुलिस अधीक्षक टी.आर.कोसिमा ने बच्चों की उपस्थिति में किया। इस मौके पर छोटे बच्चों के लिए विविध खेल और मनोरंजक कार्यक्रम भी आयोजित किए गए। श्री कोसीमा ने भी बच्चों के साथ कई खेल में हाथ बंटाया। पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों को अपने बीच पाकर बच्चे भी उत्साहित नजर आए।

इस मौके पर पुलिस अधीक्षक टी आर कोसिमा ने बच्चों को समझाइश दी कि पुलिस से डरें नहीं। पुलिस आपकी मित्र है। उन्होंने बच्चों को पढ़ाई के साथ खेलकूद और स्वच्छता के प्रति प्रेरित किया।

श्री कोसीमा ने कहा कि पुलिस का काम आम जनता की सुरक्षा और समाज में शांति बनाय रखना है। उमंग और उल्ला समय वातावरण में छोटे बच्चों ने थाने का भ्रमण भी किया। बालमित्र कक्ष में बच्चों के मनोरंजन और शिक्षा से संबंधित पोस्टर,पंपलेट और चित्र बनाए गए हैं।

इसी तरह रामानुजगंज थाने में भी बाल हितैषी पुलिस थाना के तहत्‌ बालमित्र कक्ष का उद्घाटन किया गया। इस दौरान एएसपी प्रशांत कतलम,एसडीओपी एन एस धृतलहरे,थाना प्रभारी उमेश बघेल,बालमित्र पुलिस अधिकारी के पी सिंह सहित अन्य अधिकारी,कर्मचारी गण उपस्थित थे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...