सामान्य वर्ग के कमजोर लोगों को दस फीसदी आरक्षण देने की मांग,CM भूपेश बघेल से मिला ब्राह्मण महासंघ प्रतिनिधि मंडल

Shri Mi
1 Min Read

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से उनके निवास कार्यालय में विभिन्न संगठनों के पदाधिकारियों ने सौजन्य मुलाकात की और सामान्य वर्ग के आर्थिक रूप से कमजोर लोगों को छत्तीसगढ़ राज्य में 10 प्रतिशत आरक्षण देने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री श्री बघेल ने प्रतिनिधिमण्डल से कहा कि किसी के साथ अन्याय नही होगा। विधि विभाग की रिर्पोट के अध्ययन करने के बाद ही इस संबंध में फैसला लिया जाएगा।राज्य सरकार के वन मंत्री मोहम्मद अकबर और स्कूल शिक्षा मंत्री डॉ. प्रेमसाय सिंह टेकाम इस अवसर पर उपस्थित थे।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इस मौके पर राष्ट्रीय ब्राम्हण महासंघ के अध्यक्ष प्रमोद गौतम, क्षत्रिय कल्याण संगठन के अध्यक्ष श्री सतेन्द्र सिंह गौतम, कायस्थ समाज के अध्यक्ष अटल श्रीवास्तव, भोजपुरी समाज के अध्यक्ष श्री नरेश कुमार सुमन, बंगाली ब्राम्हण समाज के अध्यक्ष  सोमेन्द्र चटर्जी, अखिल भारतीय भोजपुरी साहित्य समाज के अध्यक्ष  मनोरंजन कुमार सिंह, विप्र वाहनी संघ के अध्यक्ष राकेश गौतम सहित संगठनों के पदाधिकारी उपस्थित थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close