रंगरेलिया मनाते पकड़ाया पति…सूचना पर पहुंची 112 की टीम…पहले मारपीट फिर तीनों पहुंचे गए थाना

बिलासपुर—तोरवा थाना क्षेत्र के एक हाटल में रंगरेलिया मनाते हुए अपने पति को पत्नी ने रंगे हाथों पकड़ा। इसके बाद तीनों में हाटल के अन्दर जमकर मारपीट और झूमा झटकी हुई। सूचना मिलती ही 112 की टीम मौके पर पहुंच गयी। तीनों को तोरवा थाना लाया गया। समझाइश के बाद तीनों को छोड़ा गया। पत्नि ने चाहकर भी पति के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं की।

                  जशपुर के रहने वाला आरक्षक बीरबल भगत का बेटा प्रीतम तोरवा थाना क्षेत्र के एक हॉटल में प्रेमिका के साथ देर रात रंगरेलिया मनाते पकड़ा गया। प्रीतम ने हॉटल में गलत जानकारी दी थी। बताते चलें कि प्रीतम की शादी दो साल पहले हुई थी। शादी के बाद भी प्रीतम का सम्बन्ध प्रेमिका से था। इसकी जानकारी पत्नी को हो गयी। इसलिए पत्नी अपने पति पर बराबर नजर बनाकर रखी थी।

        दो दिन पहले प्रीतम जशपुर से किसी बहाने प्रेमिका से मिलने बिलासपुर आया। तोरवा थाना क्षेत्र में स्थित हॉटल रिवर व्यू में प्रेमिका पहले से ही इंतजार कर रही थी। रविवार को प्रेमी और प्रेमिका हाटल रिवर व्यू में बुक कमरे में रंगरेलिया मना रहे थे। इसी बीच प्रीतम की पत्नी अपने परिजनों के साथ धमक पड़ी। उसे अपने पति पर पहले से ही शक था। आपत्तिजनक स्थिति में देखकर प्रीतम की पत्नी ने आपा खो दिया। इसके बाद तीनों में मारपीट शुरू हो गयी।

                   इसी बीच किसी ने 112 को डायल कर दिया। जानकारी मिलते ही 112 की टीम हॉटल पहुच गयी। तीनों को पकड़कर तोरवा थाना के हवाले कर दिया गया। पत्नी की तरफ से रिपोर्ट दर्ज नहीं किए जाने पर तोरवा पुलिस ने समझाइस के बाद तीनों को छोड़ दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *