दीवार फांदकर अंदर घुसी CBI की टीम और पी चिदंबरम को घर से उठा ले गई

Shri Mi
2 Min Read

पूर्व केंद्रीय वित्त मंत्री पी. चिदम्बरम और केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) के बीच मंगलवार से चल रही लुकाछिपी आज रात समाप्त हो गयी और जांच एजेंसी की टीम करीब दो घंटे की जद्दोजहद के बाद उन्हें हिरासत में लेकर अपने साथ मुख्यालय ले गयी। सीबीआई और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गिरफ्तारी से मंगलवार से बच रहे श्री चिदम्बरम आज रात अचानक कांग्रेस मुख्यालय पहुंचे और संवाददाता सम्मेलन को सम्बोधित किया। उन्होंने कहा कि आईएनएक्स मीडिया निवेश मामले में उनके या उनके परिवार के किसी अन्य सदस्य के खिलाफ कोई आरोप पत्र दायर नहीं है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

इसके बाद वह सीधे अपने आवास पर गये, जिसके पश्चात् सीबीआई अधिकारियों की एक टीम वहां पहुंच गयी। आवास के गेट बंद होने के कारण सीबीआई के अधिकारी दीवार फांदकर अंदर गये। पुलिस की एक टीम पिछले दरवाजे से घर के अंदर गयी।

बाद में आवास का गेट खोल दिया गया। करीब दो घंटे की जद्दोजहद के बाद सीबीआई टीम ने उन्हें हिरासत में ले लिया और अपने साथ जांच एजेंसी के मुख्यालय ले गयी। इस दौरान उनके आवास पर कांग्रेस के नेता एवं वरिष्ठ अधिवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी भी मौजूद थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close