कांग्रेस का आरोप : अपराधियों के साथ खड़े होकर अपराध को बढ़ावा देते हैं भाजपा के नेता

Shri Mi
4 Min Read

रायपुर।भाजपा नेताओं के सरकार विरोधी बयानों पर पलटवार करते हुये प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली कांग्रेस सरकार ने 8 महीने में जनहित के अनेक फैसले लिये है, जिसका शत-प्रतिशत लाभ किसान, मजदूर, महिलाओ, युवाओ, व्यापारियों, छात्रों को मिल रहा है और पूर्व की रमन सरकार की 15 साल की भ्रष्टाचार का पाप रोज खुल रहा है। इससे घबराये भाजपा के नेता जनहितैषी कांग्रेस की सरकार पर अनर्गल मनगढ़त तथ्यहीन आरोप लगाकर जनता का ध्यान पूर्व की रमन सरकार के 15 साल के कुकर्मो से हटाना चाहते है।

पूर्व की रमन सरकार के दौरान 15 साल तक भ्रष्टाचार कर मलाई खा रहे भाजपा नेताओं को हवालात जाने का भय सता रहा है।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि पूर्व की रमन सरकार के दौरान 15 साल तक छत्तीसगढ़ के जन-जन किसान, मजदूर, महिलाएं, व्यापारी, कर्मचारी सहित सभी वर्ग भाजपाइयों के दुर्व्यवहार गुंडागर्दी से पीड़ित थे।

शासकीय अधिकारियों को धमकाना चमकाना डराना भाजपाइयों की फितरत है। सत्ता बदलने के बाद भी भाजपाइयों की आदत खत्म नहीं हुई है भाजपा यह भूल गई कि छत्तीसगढ़ में अब भाजपाइयों के गुंडागर्दी नही चलने वाली है।

कांग्रेस की सरकार है मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व की सरकार सभी वर्गों का सुरक्षा और मान सम्मान का ध्यान रख रही है। पूर्व की तरह ही भाजपाई गुंडागर्दी करने वाले दुर्व्यवहार करने वाले नेताओं को बचाने संगठित होकर अपराधी के साथ खड़े हो रहे हैं।

भारतीय जनता पार्टी का संगठनात्मक गुण है अपराध करो, पीड़ितों को डराओ और संगठित होकर अपराधी को बचाने जुट जाओ।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि भाजपा के नेता अपराधियों के साथ खड़े होकर अपराध को बढ़ावा देते है। भाजपा के सांसद रेडियस वाटर घोटाला के आरोपी अधिकारी को बचाने केन्द्रीय मंत्री से सिफारिश करते है। वहीं दूसरी ओर जो अधिकारी अपनी जिम्मेदारियों का सत्य निष्ठा के साथ निर्वहन कर रहे, कर्तव्य पालन कर रहे ऐसे अधिकारियों को भाजपा के सांसद खुलेआम धमकाते है।

सब जानते है कि कठुआ और उन्नाव की दुष्कर्म की घटना के बाद दुष्कर्मी को बचाने किस प्रकार से भाजपा के नेता हथकंडे अपना रहे हैं, मॉब लिंचिंग की घटना के दोषी का स्वागत भाजपा के नेता करते हैं। जेल में बंद दुष्कर्म के आरोपी को बधाई देने भाजपा के सांसद जाते है।

मध्यप्रदेश में भाजपा विधायक के द्वारा एक शासकीय कर्मचारी के साथ बल्ले से की गई मारपीट की घटना को भाजपा का समर्थन सबको याद है। क्या भाजपा के सांसद और भाजपा के नेता वैसी ही घटनाओ को छत्तीसगढ़ में अंजाम देना चाहते है? छत्तीसगढ़ की जनता को डराना चाहते हैं? शासकीय अधिकारियों को धमका रहे है। भाजपा के सांसद और भाजपा के नेताओं को अपने इस प्रकार के व्यवहार को बदलना चाहिए। प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा है कि छत्तीसगढ़ में लोकतंत्र है सभी को अपनी बात रखने का अधिकार है लेकिन मनमानी करने का अधिकार किसी को नहीं है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close