घर घुसकर नाबालिग से अनाचार की कोशिश….आरोपी ने कहा…प्यार करता हूं…पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज

BHASKAR MISHRA
3 Min Read

बिलासपुर— सरकन्डा थाना क्षेत्र के चिल्हाटी स्थित धनवार पारा में एक युवक ने घर में घुसकर माता पिता के सामने नाबालिग लड़की के साथ अनाचार का प्रयास किया। युवक ने कहा वह प्यार करता है….इसलिए वह नाबालिग को पाना भी चाहता है। चीख पुकार सनुकर माता पिता दूसरे कमरे से निकलकर बाहर निकले। लेकिन युवक ने दादागिरी करते हुए नाबालिग का हाथ बांध दिया। लेकिन चीख पुकार के बाद मामला बिगड़ते देख मोटर सायकल लेकर फरार भी हो गया। नाबालिग के माता पिता की शिकायत के बाद सरकन्डा थाना में एफआईआर दर्ज कर लिया गया है।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

                      बीती शाम सरकन्डा थाना क्षेत्र के चिल्हाटी स्थित धनवारपारा में घर में घुसकर नाबालिग लड़की से एक युवक ने अनाचार का प्रयास किया। तात्कालीन समय नालाबिग लड़की के माता पिता घर में ही दूसरे कमरे में मौजूद थे। घटना के बाद नाबालिग के पिता ने सरकन्डा थाना पहुंचकर आरोपी  के खिलाफ शिकायत की है।

                     नाबालिग के पिता ने थाना पहुंचकर लिखित में बताया कि धनवारपारा निवासी शाहबान खान पिता स्वर्गीय चांद खान मोटरसायकल सवार होकर शाम को घर के अन्दर आंगन में पहुंचा। मोटरसायकल खड़ी कर सीधे उसकी बेटी के कमरे में चला गया। उस समय वह अपनी पत्नी के साथ दूसरे कमरे में मौजूद था। शाहबान खान ने नाबालिग बेटी का हाथ पकड़कर अनाचार का प्रयास किया। इधर उधर हाथ डालकर बेटी के सामने प्यार का इजहार करने लगा। शाहबान ने कहा कि वह प्यार करता है…इसलिए अपनी जिन्दगी में पाना चाहता है। इसी बीच बेटी की चीख सुनकर पत्नी के साथ मौके पर पहुंचा। लेकिन शाहबान अपनी हरकतों से बाज नहीं आया।

                   काफी चीख पुकार के बाद शाहबान मौके से फरार हुआ। पुलिस के अनुसार नाबालिग के पिता की शिकायत पर  आरोपी की शिकायत पर आईपीसी की धारा 354 डी, 454 और 8-12 के साथ पास्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। पुलिस में शिकायत की जानकारी के बाद आरोपी शाहबान फरार हो गया है। फिलहाल उसकी तलाश हो रही है।

close