स्कूल शिक्षा मंत्री के ओएसडी के खिलाफ मुख्यमंत्री को शिकायत, कांग्रेस पदाधिकारियों ने खोला मोर्चा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।स्कूली शिक्षा मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह के ओएसडी राजेश सिंह के खिलाफ शिकायतों का सिलसिला नहीं रुक रहा है. शनिवार को कांग्रेस के विधायकों ने शिकायत की थी. तो इतवार को कांग्रेस के पदाधिकारियों ने राजेश सिंह के खिलाफ मोर्चा खोल दिया.सूत्रों के मुताबिक कांग्रेस के पदाधिकारियों ने इतवार को मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से राजेश सिंह की शिकायत करके कार्रवाई की मांग की. इस पर बघेल ने उन्हें आश्वस्त किया है.

Join Our WhatsApp Group Join Now

सूत्रों के मुताबिक दिल्ली रवाना होने से पहले एयरपोर्ट पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से कांग्रेस पदाधिकारियों ने शिकायत की कि प्रेमसाय सिंह के यहां उनके काम नहीं हो रहे हैं. कांग्रेस पदाधिकारियों ने शिकायत की कि कई ट्रांसफर ही नहीं विकास के काम भी रुके हुए हैं.

सभी ने एक सुर में इसके लिए उनके ओएसडी राजेश सिंह को जिम्मेदार ठहराया.सूत्रों के मुताबिक कार्यकर्ताओं ने बताया कि विधायकों ही नहीं कई मंत्रियों के काम राजेश सिंह ने रोक दिए. कार्यकर्ताओं ने इस बात की भी शिकायत की है कि राजेश सिंह भाजपा से जुड़े हुए हैं. वे सरगुजा में बीजेपी के कद्दावर नेता अनिल सिंह मेजर के चचेरे भाई हैं. उनके करीबी ताल्लुक जूदेव परिवार से रहे हैं.

सूत्रों के मुताबिक इस जानकारी पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल हैरान भी हुए. पदाधिकारियों के मुताबिक उन्हें मुख्यमंत्री की ओर से इस मामले में कार्रवाई का आश्वासन मिला है. बताया जा रहा है कि दिल्ली से लौटने के बाद इस मसले को लेकर वे मंत्री प्रेमसाय सिंह से बात कर सकते हैं.

गौैरतलब है कि शनिवार को करीब आधा दर्जन विधायक मंत्री डॉक्टर प्रेमसाय सिंह के पास पहुंचे थे और उन्हें अपना काम न होने पर जमकर सुनाया।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close