शिक्षा कर्मियों की समस्याओं को लेकर CS से मिला संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ,इन मांगों पर हुई चर्चा

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।संयुक्त शिक्षा कर्मी संघ का प्रतिनिधि मंडल नया रायपुर महानदी भवन में 28 अगस्त को लंबित  समस्याओं के निराकरण के लिए छत्तीसगढ़ शासन के मुख्य सचिव सुनील कुमार कुजूर एवं प्रमुख सचिव  शिक्षा विभाग गौरव द्विवेदी से मिला। प्रतिनिधि दल का नेतृत्व कर रहे संघ के प्रदेश अध्यक्ष केदार जैन ने बताया कि चर्चा सार्थक रही है। अधिकारियों ने समस्याओं के शीघ्र निराकरण के लिए दोनो ही अधिकारियों ने शीघ्र समाधान का आश्वासन दिया।

Join Our WhatsApp Group Join Now

केदार जैन ने बताया कि प्रदेश के शिक्षको समस्त शिक्षक पंचायत संवर्ग का शिक्षा विभाग में संविलियन। 3500 दिवंगत साथियों को अनुकम्पा नियुक्ति , सहायक शिक्षक संवर्ग की वेतन विसंगति दूर करने, पूर्व की सेवा अवधि की गणना करते हुवे क्रमोन्नत वेतन,विभाग में रिक्त प्रधानपाठक, प्राचार्य, उच्च श्रेणी शिक्षक के पदों   पर पदोन्नति , स्वयं के व्यय से डीएड बीएड करने वाले साथियों को 2 वेतन वृद्धि का लाभ निम्न पद से उच्च पद व समान से समान पद वाले साथियों को संविलियन में लाभ और संविलियन में  हो रही देरी के मुद्दे पर ज्ञापन दिया और चर्चा हुई।

प्रतिनिधि मंडल में प्रांताध्यक्ष केदार जैन,प्रांतीय कोषाध्यक्ष ताराचंद जायसवाल,प्रांतीय महासचिव कार्तिक गायकवाड़,जिला अध्यक्ष रायपुर पवन सिंह, जिला अध्यक्ष धमतरी हरीश सिन्हा,ब्लॉक अध्यक्ष केशकाल कौशल नेताम, ब्लॉक अध्यक्ष अभनपुर जितेंद्र सिन्हा,कुरूद ब्लॉक अध्यक्ष हुमन चंद्राकर, कुरूद ब्लॉक सचिव महेंद्र सोरी, दीपेंद्र सिन्हा ,विजय साहू मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close