सलमान खान ने बॉलीवुड में पूरे किए 31 साल, शेयर की बचपन की ये क्यूट फोटो

Shri Mi
2 Min Read

नईदिल्ली।सुपरस्टार सलमान खान ने बॉलीवुड में 31 साल का सफर कर लिया है और इसके साथ ही अभिनेता ने भारतीय फिल्म उद्योग और अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त किया है. साल 1988 में फिल्म ‘बीवी हो तो ऐसी’ से अभिनय की शुरुआत करने वाले सलमान ने मंगलवार रात ट्विटर पर अपने प्रशंसकों के साथ अपने बचपन की एक अनदेखी तस्वीर को साझा की.

Join Our WhatsApp Group Join Now
             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “भारतीय फिल्म उद्योग और 31 साल के सफर का हिस्सा बनने वाले सभी लोगों, विशेष रूप से इस अद्भुत सफर को संभव बनाने वाले मेरे सभी प्रशंसकों और शुभचिंतकों का बहुत-बहुत धन्यवाद.”

दिग्गज पटकथा लेखक सलीम खान और सलमा खान के बेटे सलमान ने ‘मैंने प्यार किया’, ‘सनम बेवफा’, ‘साजन’, ‘अंदाज अपना अपना’, ‘हम आपके हैं कौन’, ‘करण-अर्जुन’, ‘हम दिल दे चुके सनम’, ‘हम तुम्हारे हैं सनम’, ‘तेरे नाम’, ‘ हम साथ-साथ हैं’ जैसी हिट फिल्में दी हैं.

अपने 31 साल के सफर में सलमान ने कई शैलियों में काम किया है, जैसे कॉमेडी फिल्म ‘बीवी नं. 1’, ‘मुझसे शादी करोगी’, ‘रेडी’ और ‘नो एंट्री’. इसके बाद साल 2000 से उन्होंने एक्शन फिल्मों की तरफ रुझान किया, जिसमें ‘दबंग’, ‘वांटेड’, ‘एक था टाईगर’, ‘किक’, ‘टाइगर जिंदा है’ शामिल हैं.

53 वर्षीय स्टार ने ‘सुल्तान’ जैसी खेल-केंद्रित फिल्मों में भी काम किया और ‘बजरंगी भाईजान’ जैसी काफी भावुक फिल्में भी कीं.

अपने अभिनय करियर के अलावा सलमान एक फिल्म निर्माता, एक टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता हैं और अपनी चैरिटी संस्था ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ के माध्यम से जरुरतमंद लोगों की मदद भी करते हैं.
https://www.instagram.com/p/B1q72SjlYqb/?igshid=13ndzbqv794ar

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close