दंतेवाड़ा : नक्सलियों ने उपसरपंच की धारदार हथियार से की हत्या

Shri Mi
1 Min Read

दंतेवाड़ा। नक्सलियों ने शुक्रवार देर रात एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। छत्तीसगढ़ के नक्सल प्रभावित देतेवाड़ा जिले में नक्सलियों ने एक उपसरपंच की धारदार हथियार से हत्या कर दी। मिली जनकरी के अनुसार कुआकोंडा थाना क्षेत्र के छोटे गुडरा चालाकी पारा के उपसरपंच लखमा मंडावी की नक्सलियों ने शुक्रवार देर रात हत्या कर दी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

बताया जा रहा है घटना के समय करीब 10 से 12 हथियारबंद नक्सली मौजूद थे। सूचना के मिलने के बाद पुलिस मौके पर रवाना हो गई है।

गौरतलब है कि दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए तारीखों का ऐलान कर दिया गया है। दंतेवाड़ा उपचुनाव के लिए 23 सितंबर को वोट डाले जाएंगे वही 27 सितंबर को परिणाम घोषित किया जाएगा। नक्सलियों ने बीजेपी विधायक भीमा मंडावी की हत्या कर दी थी।

जिसके बाद से यह सीट खाली हो गई। दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए देवती कर्मा कांग्रेस की प्रत्याशी होंगी। वहीं भाजपा चुनाव समिति की बैठक के बाद आज ओजस्वी मंडावी के नाम पर मुहर लग सकती है।

नक्सल हमले में दिवंगत हुए भीमा मंडावी की पत्नी ओजस्वी मंडावी भाजपा से और दिवंगत बस्तर टाइगर महेंद्र कर्मा की पत्नी देवती कर्मा कांग्रेस से दंतेवाड़ा उपचुनाव में अब ताल ठोकती नजर आएंगी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close