अजीत जोगी के सामाजिक बहिष्कार पर अमित का ट्वीट , कहा – मरवाही आकर देखें कंवर समाज के गौरव है अजीत जोगी…..?

Chhattisgarh,चुनावी शोर,दुष्कर्म पीड़िता,किन्नरों,आवाज,अमित जोगी ,CM ,चिट्ठी,जांच की मांग,amit jogi,wrote,letter,chief,election,officer,cg,chhattisgarhबिलासपुर।पूर्व विधायक और छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी ने पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी को मरवाही के बेलपत गांव में कंवर समाज की ओर से निष्कासित किए जाने के मुद्दे पर ट्वीट किया है। उन्होंने यह भी लिखा है कि यह फर्जी तरीके से किया गया है ।साथ ही उन्होंने दशगात्र कार्यक्रम के दौरान कंवर समाज के रुख को समझने के लिए शनिवार की शाम होने वाले कार्यक्रम में आमंत्रित किया है।

जैसा कि मालूम है कि मरवाही के बेलपत गांव में कंवर समाज के सम्मानित लोगों के साथ बैठक में पूर्व मुख्यमंत्री अजीत प्रमोद जोगी को फर्जी आदिवासी बताकर समाज से निष्कासित किया है। समाज के बैठक की अध्यक्षता जोगीसार गांव के कंंवर समाज अध्यक्ष धीरपाल सिंह कंवर ने की। इस दौरान कंवर समाज के सातगढी के अध्यक्ष धनसिंह कंवर विशेष रूप से मौजूद थे। बेलपत गांव स्थित मंदिर प्रांगण में कंवर समाज पेन्ड्रा जमीदारी की बैठक हुई। बैठक में पेन्ड्रा जमीदारी क्षेत्र में आने वाले गांव के कंवर समाज के सम्मानित लोगों ने हिस्सा लिया। बैठक की अध्यक्षता जोगीसार कंवर समाज के अध्यक्ष धीरपाल सिंह ने की।

इस मुद्दे पर अमित जोगी ने एक ट्वीट किया है ।जोगी ने ट्वीट कर बताया कि आज शाम 5 बजे ग्राम जोगीसार में जनता कांग्रेस छग सुप्रीमो अजीत जोगी अपने परिजन स्व. जमीला पैकरा के आकस्मिक निधन पश्चात दशगात्र कार्यक्रम में शामिल होंगे।जोगी ने आगर लिखा कि भूपेश बघेल जी,जिनके भरसक प्रयोजन से फ़र्ज़ी रिपोर्ट के आधार पर हमें अपने #सातगढ़_कँवर समाज से फ़र्ज़ी तौर पर बहिष्कृत करने की ख़बर आज के अख़बारों में छपवाई गई है,को इस सामाजिक-पारिवारिक रीति में उनके छानबीन समिति के सदस्यों के साथ ससम्मान आमंत्रित करता हूँ।

वे आयें और देखें कि किस तरह अजीत जोगी हमारे कँवर समाज के गौरव और हमारे दिल के टुकड़ा थे,हैं और हमेशा रहेंगें।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...