24 घंटे बाद जोगी समाज में शामिल….फरमान जारी करने वाले ने कहा…धनसिंह की साजिश..दशगात्र में परिवार के साथ आया

बिलासपुर— मात्र 24 घंटे के अन्दर कंवर समाज के अध्यक्ष धीरपाल सिंह कंवर अपने पुराने बयान से पलट गये हैं। धीरपाल सिंह ने कहा कि मुझे दबाव में लाकर बयान दिलाया गया। मैने कुछ भी नहीं है। मैं पेन्ड्रा जमीदारी का अध्यक्ष भी नही हूं। लेकिन मुझे पेन्ड्रा जमीदारी का अध्यक्ष बताया गया। सच्चाई तो यह है कि मैं बेलपत ईकाई का अध्यक्ष हूं। आज मैं अपने परिवार के साथ दशगात्र में आया हूं। जोगी हमारे समाज के नेता हैं।
 म
                     दशगात्र कार्यक्रम में जोगी के पेन्ड्रा पहुंचते ही एक दिन पहले खिलाफ में बयान देने वाले धीरपाल सिंह ने जोगी को समाज का होना बताया है। धीरपाल सिंह ने बताया कि धनसिंह और अन्य कुछ लोगों के दबाव में मुझसे गलत बुलवाया गया है। सच्चाई तो यह है कि मैने बैठक में कुछ बोला ही नहीं है। जोगी के बहिष्कार का खंडन करते हुए धीरपाल ने कहा कि कोडगार के धनसिंह कंवर ने जबरदस्ती उनसे ऐसा कराया है। मुझसे कहा गया कि दशगात्र कार्यक्रम में शिरकत नहीं करना है।
                   धीरपाल सिंह ने कहा कि दशगात्र कार्यक्रम में आने से धनसिंह ने रोका है। लेकिन उसने धनसिंह को मानने से इंकार कर दिया है। कंवर समाज और परिवार के साथ दशगात्र कार्यक्रम में शामिल हुआ हूं। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी भी मौजूद थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...