Ganesh Chaturthi 2019: गणेश उत्सव में सुनें बप्पा की भक्ति से भरे ये गाने

Shri Mi
3 Min Read

[wds id=”13″]
नई दिल्ली-
Ganesh Chaturthi 2019: गणेश उत्सव का मौसम आ गया है. सब बप्पा की भक्ति में लीन हो गए हैं. 2 सितंबर को पूरे देश में गणेश चतुर्थी (Ganesh Chaturthi ) धूमधाम से मनाई जाएगी. देशभर में तैयारियां जोर शोर से चल रही है. लोग अपने-अपने घरों में गणपति बप्पा को मेहमान बनाकर लाने की तैयारी कर रहे हैं. यह त्योहार भारत के विभिन्न भागों में मनाया जाता है लेकिन महाराष्ट्र में सबसे ज्यादा धूमधाम से मनाया जाता है. गणेश चतुर्थी का त्योहार पूरे 10 दिन तक धूम-धाम से पूजन-अर्चना करके मनाया जाता है. यहां हम आपको गणेश उत्सव के टॉप बॉलीवुड गाने बता रहे हैं जिन्हें बजाकर आपके उत्सव का रंग दुगना हो जाएगा.

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

अग्निपथ मूवी का यह गाना सालों पहले रिलीज हुआ था. पर आज भी यह गाना सुनने पर बिलकुल नया लगता है. इसकी ताल ऐसी है. जो आपको झूमने पर मजबूर कर देती है.

डॉन मूवी का यह गाना वैसे तो विसर्जन पर फिल्माया गया है. पर इस गाने वाले को पसंद करने वाले इस गाने को अक्सर बजाते हैं. शाहरूख खान ने इस गाने में बेहतरीन डांस किया है. गाने को आवाज दी है, शंकर एहसान लॉय ने.

यह गाना हम से बढ़कर कौन मूवी का है. जो बॉलीवुड में गणपति पर फिल्माए गए सबसे बेहरीन गानों में से एक है. अगर आप ने यह गाना अब तक नहीं सुना है, तो जरूर सुनें. आप भी बप्पा के रंग में रंग जाएंगें.

वास्तव मूवी का इस गाने में किसी तरह का कोई शोर शराबा नहीं है. यह गाना आपका पूरी तरह मन मोह लेगा. इस गाने को बजाने से आपके उत्सव में माहौल बंध जाएगा. तो जरूर शामिल कीजिये इस गाने को अपनी लिस्ट में.

डायरेक्टर प्रभु देवा की फिल्म एबीसीडी (एनी बॉडी कैन डांस) का ये गीत युवाओं के दिल की धड़कन बन चुका है. युवा वर्ग पूजा के दौरान इन गानों पर बड़ी धूम-धाम से नाचते हैं. ये गीत एक नए संस्कृति और नए ट्रेडिशन का परिचय देता है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close