अमित जोगी का मुखौटा लगाकर सीएम हाउस घेरने निकले जोगी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की पुलिस से झूमा झटकी

Shri Mi
3 Min Read

रायपुर।अमित जोगी का मुखौटा लगाकर मुख्यमंत्री निवास घेरने निकले जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) के कार्यकर्ता पुलिस से हुई झुमा झटकी में सैकड़ो कार्यकर्ता हुए गिरफ्तार।
रायपुर।जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ (जे) प्रदेश अध्यक्ष अमित जोगी की गिरफ्तारी के विरोध में जनता कांग्रेस (जे) के सैकड़ो कार्यकर्ता आज मुख्यमंत्री निवास घेरने निकले। कार्यकर्ता जोगी बंगले से अमित जोगी का मुखौटा लगाकर झंडे ,पोस्टर सहित ‘मैं अमित जोगी ’का नारा लगाते हुए मुख्यमंत्री निवास की तरफ कुच किये।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप में जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

झंडे के साथ -साथ प्रदर्शनकारी सरकार एवं मुख्यमंत्री के खिलाफ तख्ती लेकर चल रहे थे जिसमें लिखा था-मै भूपेश बघेल यहां मेरा राज चलेगा, कानून का नहीं। बदलापुर की राजनीति बंद करो। यहां कानून का नहीं भूपेश जंगलराज चलता हैं।

जोगी बंगले से सी.एम.हाऊस की ओर जाने वाली सभी मार्गो को पुलिस प्रशासन द्धारा छावनी में तबदील किया गया था। जनता कांग्रेस (जे) के सैकड़ो कार्यकर्ता पुलिस की घेराबंदी को तोड़ते हुये बैरिकेट्स तक पहुचने की कोशिश करते हुए आगे बढ़ रहे थे जिसे पुलिस द्धारा रास्ते में ही बर्बरतापूर्वक रोका गया। कार्यकर्ता की पुलिस से झुमा झटकी भी हुई। जिसमें कई कार्यकर्ताओं को चोटे भी आई।

सभी कार्यकर्ताओं ने एक स्वर में कहा कि ‘छ.ग. में भुपेश बघेल बदलापुर की राजनीति कर रहे। छ.ग. मे कानुन राज नहीं भूपेश राज चल रहा है। भूपेश बघेल स्वयं को संविधान और कानून से ऊपर मानते है और जोगी परिवार को परेशान कर रहें हैं।

हमें अदालत पर पूरा भरोसा है और हमारे नेता को न्याय के मंदिर से न्याय जरूर मिलेगा और हमारे नेता की जीत होगी और बदलापुर की राजनीति करने वाले को मुह की खानी पड़ेगी।

जनता ने कहा कि जब तक अमित जोगी की रिहाई नहीं होगी तब तक हमारा संघर्ष जारी रहेगा।जनता कांग्रेस (जे) प्रभारी महामंत्री महेश देवांगन ने कहा कि आज जिस प्रकार माननीय हाईकोर्ट से अजीत जोगी को जाति मामले में न्याय मिला हैं ,जल्द ही अमित जोगी के मामले में भी जल्द ही हमें अदालत से न्याय मिलेगा। हमें कानून पर पूरा भरोसा है।

कार्यक्रम मुख्य रूप से उपस्थित महेश देवांगन, राहील रौफी, अमीन खान,सुर्यकांत तिवारी,प्रदीप साहू, निलेश चैहान, बलदाऊ मिश्रा, उदयचरण बंजारे, विनोद चैहान, जाहीर खान, विनोद गुप्ता, गजेन्द्र देवांगन, राधाकृष्ण टंडन, के सूरज, भगत हरवंश, अनुपमा गोस्वामी, निलम यादव, नवीन अग्रवाल,पन्ना साहू, खलील खान, मुन्ना कुर्रे, रिंकु रंधावा, जीवनलाल सोनवानी, विक्रम नेताम, नथेला धु्रव, राजकुमार मेश्राम, बसंत गिरीपुंजे, अजय पाल, शमशुल खान ,नेहा बघेल, सन्नी सालोवन, नईम अंसारी, डी.डी.कोसले, रमेश चन्द्राकर, सुनिल रात्रे, राजीव कश्यप, सुनिल नेताम,अफसार कुरैशी, हरीश साहू, रमेश सोनवानी,सुजित डहरिया, नरेन्द्र बावले, तरूण सोनी, अंतु इंदुलकर, राजा बंजारे, अविनाश साहू, टाकेश साहू, विशाल राठौर अन्य सैकड़ो कार्यकर्ता अपने दल बल के साथ मौजूद रहे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close