VIDEO-अमित जोगी बिलासपुर पहुंचे,सिम्स में हुआ स्वास्थ्य परीक्षण,ICCU में भर्ती

Shri Mi
2 Min Read

बिलासपुर।नागरिकता के मामले में गिरफ्तार किए गए छत्तीसगढ़ जनता कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और पूर्व विधायक अमित जोगी को बिलासपुर लाया गया है। उन्हें तबीयत की जांच के लिए सिम्स लाया गया। जहां उनका स्वास्थ्य परीक्षण किया गया परीक्षण के बाद उन्हें सिम्स के आईसीसीयू में इलाज के लिए भर्ती कर लिया गया है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

जैसा कि मालूम है कि नागरिकता के मामले में अमित जोगी को गिरफ्तार किया गया है ।उन्हें गिरफ्तार करने के बाद गौरेला की कोर्ट में पेश किया गया था ‌जहां से उन्हें रिमांड पर जेल दाखिल कराया गया था ‌ जेल में तबीयत बिगड़ने की वजह से वहां उनका इलाज शुरू किया गया था।

लेकिन तबीयत में सुधार नहीं होने की वजह से अमित जोगी को शुक्रवार को बिलासपुर लाया गया है। खबरों के मुताबिक एंबुलेंस में गौरेला से बिलासपुर पहुंचने के बाद पहले अमित जोगी को सेंट्रल जेल ले जाया गया।

जहां रिपोर्टिंग के बाद सिम्स लाया गया। सिम्स के इमरजेंसी वार्ड में डॉक्टरों ने पहले उनके स्वास्थ्य का परीक्षण किया ।उसके बाद उन्हें आगे इलाज के लिए सिम्स के आईसीसीयू वार्ड में दाखिल किया गया है । अमित जोगी के सिम्स पहुंचने के समय बड़ी संख्या में उनके समर्थक मौजूद थे। जिससे वहां गहमागहमी का माहौल रहा। पुलिस ने चाक-चौबंद व्यवस्था कर रखी थी।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close