तखतपुर में हुई शांति समिति की बैठक, गणेश विसर्जन 13 सितंबर को होगा , मुहर्रम पर रहेगी शांतिपूर्ण व्यवस्था

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)।आज तखतपुर थाने में शांति समिति की बैठक हुई जिसमें निर्णय लिया गया कि 13 सितंबर को गणेश विसर्जन किया जाएगा 14 और 15 सितंबर को गणेश विसर्जन करने पर डीजे वालों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी वहीं मोहर्रम शांतिपूर्वक मनाया जाए इसके लिए उपस्थित जनों से सुझाव लिया।तखतपुर थाना में आज शांति समिति की बैठक आयोजित की गई जिसमें थाना प्रभारी राकेश चौबे ने उपस्थित नागरिकों से अपील की गणेश विसर्जन शांतिपूर्वक किया जाए और वर्तमान में मनियारी नदी में बाढ़ भी आई हुई है।

जिससे जलभराव को देखते हुए विसर्जन करते समय ध्यान रखा जाए थाना प्रभारी ने विसर्जन गणेश विसर्जन के लिए 13 सितंबर की तिथि तय की गई।

नगर में स्थापित सभी गणेश विसर्जन 13 सितंबर को किए जाएंगे इसके बाद 14 सितंबर और 15 सितंबर को विसर्जित करने वाले गणेश समितियों के विरुद्ध कार्रवाई की जाएगी और संचालकों जब्ती की कार्रवाई की जाएगी इसके अलावा 10 सितंबर को मोहर्रम का ताजिया निकलेगा।

उसके लिए भी बैठक में चर्चा की गई और ताजिया विसर्जन के लिए भी सावधानी बरतने की बात कही गए। गणेश विसर्जन और ताजिया विसर्जन के लिए पुलिस बल पर्याप्त रहेगा शांति समिति की बैठक में उपस्थित नागरिकों से भी सुझाव लिए गये इस अवसर पर थाना प्रभारी राकेश चौबे एएसआई पटेल, नायब तहसीलदार आर एन साहू, किशन सचदेव, टेकचंद कारड़ा, मोहित राजपूत, मुकीम अंसारी, वरु ठाकुर, अनिल ठाकुर, संदीप साहू, बृजपाल हुरा, नट्टू जायसी, मंजीत सिंह, अशवनी देवांगन, गजेंद्र गुप्ता, संदीप खांडे, सुनील जांगड़े, आयुष ठाकुर, ओम प्रकाश निर्मलकर, दिलीप तोलानी, कान्हा पाठक, नमन गुप्ता, यश गगवानी, राजवीर हुरा, राजू ठाकुर, परमेश्वर ठाकुर, सहित नगर के लोग उपस्थित रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...