जब स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव ने नर्सों,छात्रों और कर्मचारियों को शेयर किया अपना मोबाइल नंबर…कहा -क्या समस्या है तुरंत बताइए..

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।लोक स्वास्थ्य, परिवार कल्याण और चिकित्सा शिक्षा मंत्री टी.एस. सिंहदेव ने जगदलपुर मेडिकल कॉलेज में विद्यार्थियों, नर्सों और कर्मचारियों की समस्याएं सुनी। उन्होंने विद्यार्थियों की मांग पर मेडिकल कॉलेज में एक माह के भीतर ई-लायब्रेरी शुरु करने के निर्देश दिए। साथ ही लाइब्रेरी को रात 10 बजे तक खुला रखने कहा। छात्रावास में चौबीसों घंटे पढ़ाई के लिए रीडिंग रुम की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी।

             
Join Whatsapp Groupयहाँ क्लिक करे

उन्होंने विद्यार्थियों की समस्याओं को गंभीरता से सुना और उनके त्वरित निराकरण के लिए कॉलेज प्रशासन को आवश्यक निर्देश दिए। इस दौरान बस्तर के सांसद दीपक बैज ने कॉलेज में कैंटीन भवन के निर्माण के लिए 10 लाख रूपए देने की बात कही।

सिंहदेव ने कहा कि वे यहां बेहतर से बेहतर सुविधाएं मुहैया कराने के लिए सुझाव लेने आए हैं। छात्र-छात्राओं की सभी समस्याओं का निराकरण किया जाएगा। उन्होंने विद्यार्थियों को अपना मोबाइल नम्बर देते हुए समस्याओं से अवगत कराने का आग्रह भी किया।

TS सिंहदेव ने विद्यार्थियों द्वारा ऑडिटोरियम का निर्माण शीघ्र पूर्ण किए जाने की मांग पर इसे 3 माह के भीतर पूर्ण करने का आश्वासन दिया। उन्होंने बताया कि मेडिकल कॉलेज में खेल मैदान के निर्माण के लिए 8 लाख रूपए स्वीकृत किए गए हैं। विद्यार्थियों के लिए यहां जिम की सुविधा भी उपलब्ध कराई जाएगी। मेडिकल छात्रों ने परीक्षा परिणाम घोषित करने में देरी पर स्वास्थ्य मंत्री द्वारा की गई कार्यवाही के लिए उनके प्रति आभार व्यक्त किया।

TS सिंहदेव ने छात्रावास भवन की समस्याओं के निराकरण के लिए लोक निर्माण विभाग के कार्यपालन अभियंता को तत्काल कदम उठाने के निर्देश दिए।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close