कृषि मंत्री रविंद्र चौबे के दौरे में कई कर्मचारियों पर गिरी गाज ,2 शिक्षक सस्पेंड, PHE अफसर को नोटिस

Shri Mi
2 Min Read

घूस ,ट्रेफिक एएसआई ,कांस्टेबल , वीडियो वायरल, एसपी , सस्पेंड,sp abhishek meena,chhattisgarh police,bialspur,suspend ,asi,निलंबित,कांकेर,दो सहायक शिक्षक (एल.बी),कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी के.एल चौहान,प्रशिक्षण,लोकसभा निर्वाचन,मतदान दल,,चुनाव प्रशिक्षण,नदारतमतदान अधिकारी निलंबित, (पंचायत) केशव राम साहू,शासकीय पूर्व माध्यमिक शाला रोबा,विकासखण्ड फिंगेश्वर ,निर्वाचन कार्य,लापरवाही,निलंबित ,विधानसभा चुनाव,chhattisgarh,election,news,सहायक अभियंता कमलेश कुमार,छत्तीसगढ़ गृह निर्माण मंडल,कलेक्टर और जिला निर्वाचन अधिकारी भीम सिंह,बेमेतरा।प्रदेश के कृषि और जलसंसाधन मंत्री रविन्द्र चौबे ने बेमेतरा प्रवास के दौरान कलेक्टोरेट सभाकक्ष में जिला स्तरीय अधिकारियों की समीक्षा बैठक में धान उपार्जन हेतु किसानों के पंजीयन की समीक्षा की। उन्होंने कहा कि इस कार्य में किसानों को किसी प्रकार की असुविधा का सामना न करना पड़े, अधिकारी इस का विशेष ध्यान रखें। कैबिनेट मंत्री ने सहकारिता विभाग के उप पंजीयक के जवाब से संतुष्ट नहीं हुए और उनके विरूद्ध अनुशासनात्मक कार्यवाही करने के निर्देश दिए।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कृषि मंत्री ने ग्रामीण यांत्रिकी सेवा बेरला के अनुविभागीय अधिकारी आर.के. गंजीर के खिलाफ भी अनियमितता बरतने के कारण उनके विरूद्व कार्यवाही करने के निर्देश दिए। विधायक बेमेतरा श्री छाबड़ा ने बैठक के दौरान उनके विधानसभा क्षेत्र के एक गांव रवेली में सीसी रोड़ निर्माण में लापरवाही बरतने के संबंध में जानकारी दी।

कृषि मंत्री ने लोक स्वास्थ्य यांत्रिकी विभाग की कार्यपालन अभियंता (प्रोजेक्ट) आशलता गुप्ता के बैठक में अनुपस्थित होने कारण उनको शो-कॉज नोटिस जारी करने के निर्देश कलेक्टर को दिए। शिवनाथ नदी इन्टेक वेल से बेमेतरा जिले के लगभग 97 गावों में मीठा पानी प्रदाय किया जा रहा है। बैठक में अनुपस्थित रहने के कारण उनके विभाग की समीक्षा नहीं की जा सकी और न ही उनके द्वारा बैठक में प्रतिनिधि भेजा गया।

कैबिनेट मंत्री ने छ.ग. सिविल सेवा आचरण अधिनियम के उल्लंघन के मामले में जिले के दो शिक्षकों को निलंबित करने के निर्देश दिए। इनमें एक शिक्षक आशुतोश पाण्डे शासकीय स्कूल मोहरेंगा में पदस्थ है एवं दूसरे शिक्षक विरेन्द्र कुमार टंडन, शासकीय स्कूल आनंदगांव में कार्यरत थे, जिसका स्थानांतरण शासकीय स्कूल बटार में किया गया है। उनके द्वारा भारमुक्त होने के बाद भी नवीन पदस्थापना स्थल में कार्यभार ग्रहण नहीं कर विद्यार्थियों को बरगलाने एवं आनंदगांव स्कूल में तालाबंद करने का आरोप है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close