कांग्रेस ने कहा-BJP और उसकी बी टीम अभी से तलाश रही दंतेवाड़ा उपचुनाव में अपनी हार का बहाना

Shri Mi
4 Min Read

Abhishek Singhvi, Election Commission, Chunav Result, Election Result, Modi Prachar Sanhita,,Congress Delhi Candidates List,Agusta Westland Case, Christian Michel, Ed, Rahul Gandhi, Sonia Gandhi,,Rajasthan Election, Congress Manifesto, Jan Ghoshna Patra, Farm Loans, Congress Manifesto Rajasthan, Congress Jan Ghoshna Patra, Sachin Pilot, Rajasthan,रायपुर।भाजपा और भाजपा की बी टीम के आरोपों को बेबुनियाद तर्कहीन निराधार बताते हुए प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में भाजपा और भाजपा की बी टीम को करारी हार का एहसास हो चुका है। हार के बहाने ढूंढने के लिए भाजपा ने अपने बी टीम को दंतेवाड़ा में अनुसंधान केंद्र खोलकर बहाने तलाशने एवं बहाने बनाने के लिए अधिकृत कर दिया है। कांग्रेस दंतेवाड़ा उपचुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की नेतृत्व वाली सरकार की उपलब्धि और जन हितैषी निर्णयों के आधार पर जनता से वोट मांग रही है। बस्तर संभाग के विकास के लिए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा निर्धारित की गई कार्यक्रमों के आधार पर वोट मांग रही है। दंतेवाड़ा की जनता ने कांग्रेस के प्रत्याशी को जीताने का मन बना लिया है। भाजपा और भाजपा की बी टीम की को दंतेवाड़ा की जनता का रुझान का पता चल गया है। ऐसे में भाजपा और भाजपा की बी दंतेवाड़ा उपचुनाव के रिजल्ट के पहले ही रिजल्ट के बाद क्या बहाना बनाया जाए इस विषय पर अनुसंधान केंद्र खोलकर रिसर्च कर रहा है?सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुडने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि दंतेवाड़ा उपचुनाव में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की सरकार के द्वारा पूर्व सरकार के समय अधिग्रहित की गई जमीनों को लौटाने की चर्चा हो रही है, तेंदूपत्ता के मानक दर 2500रू. से बढ़ाकर 4000 रू. प्रति बोरा करने, लोहंडीगुड़ा में मक्का प्रोसेसिंग प्लांट लगाने, 15,000 से अधिक शिक्षकों की भर्ती, जेलों में बंद निर्दोष आदिवासियों को छोड़ने आयोग का गठन अनुसूचित जाति, जनजाति को संविधान निर्धारित आरक्षण की सुविधा देना सहित विश्व आदिवासी दिवस एवं छत्तीसगढ़ के तीज त्यौहार संस्कृति को मनाने के लिए अवकाश की घोषणा किये जाने की चर्चा हो रही है। ऐसे में भाजपा और भाजपा की बी टीम मुद्दाविहीन हो चुकी है।

दंतेवाड़ा उपचुनाव में पूर्व मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह, पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी की सांठगांठ का पटाक्षेप हो चुका है। दंतेवाड़ा की जनता भली भांति जान चुकी है कि भाजपा और भाजपा की बी टीम दोनों का मकसद छत्तीसगढ़ की बेहतर सोच रखने वाली सर्वहारा वर्ग के चिंता करने वाली मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व वाली सरकार को सिर्फ बदनाम करना है और दंतेवाड़ा की जनता अपने मत के जरिए भाजपा और भाजपा के बी टीम को इसका जवाब देगी।

प्रदेश कांग्रेस प्रवक्ता धनंजय सिंह ठाकुर ने कहा कि 2018 विधानसभा चुनाव के दौरान भी कांग्रेस नेताओं के नाम से भाजपा और भाजपा के बी टीम के द्वारा फर्जी पत्र जारी किया गया था एवं कई ऐसे फेब्रिकेटेड ऑडियो, वीडियो जारी कर जनता के बीच में कांग्रेस की छवि धूमिल करने कुत्सित प्रयास किया गया था। जिसका जवाब छत्तीसगढ़ की जनता ने दिया है। भाजपा 15 साल में 15 सीट में सिमट गयी। दंतेवाड़ा में भी भाजपा और भाजपा के बी टीम को करारा जवाब मिलेगा।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close