क्रिटिकल चैप्टर कार्यशाला का आयोजन…नामचीन हस्तियां होंगी शामिल..स्थानीय चिकित्सकों से करेंगे अनुभव साझा

BHASKAR MISHRA
2 Min Read

बिलासपुर—–क्रिटिकल केयर के क्षेत्र में नवीन तकनीकी और आयाम को लेकर बिलासपुर चैप्टर ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसिन के तत्वावधान में दो दिवसीय कार्यशाला का आयोजन किया जाएगा। बिलासपुर चैप्टर आफ क्रिटिकल केयर मेडिसीन के अध्यक्ष डॉ.मनोज राय ने बताया कि 14 सितम्बर शनिवार को प्रथम बिलासास क्रिटिकल कार्यशाला का आयोजन हॉटल कोर्टयार्ड में किया जाएगा।

                   पत्रवार्ता में बिलासपुर चैप्टर ऑफ क्रिटिकल केयर मेडिसीन अध्यक्ष डॉ मनोज राय वरिष्ठ सलाहकार मेडिसीन अपोलो हॉस्पिटल, डॉ अविजीत रायजादा, डॉ सिद्धार्थ वर्मा और डॉ रामकृष्ण कष्यप ने बताया कि कार्यशाला में अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के चिकित्सक और मेडिकल क्षेत्र के विशेषज्ञ शिरकत करेंगे। इस दौरान मेडिकल क्षेत्र में किए गए अनुसंधान और परिणाम की जानकारी दी जाएगी। निश्चित रूप से इसका लाभ आधुूनिक जगत के मेडिकल और मरीजो को मिलेगा।

           चैप्टर के सदस्य डॉ रामकृष्ण और डॉ सिद्धार्थ वर्मा ने बताया कि चैप्टर ने अंचल के चिकित्सको और अन्य लोगो को बेसिक लाईफ सपोर्ट आदि का प्रशिक्षण देने का फैसला किया है। डॉ मनोज राय ने बताया कि सेमिनार में दिल्ली, मुंबई अहमदाबाद समेत देश और विदेश की मेडिकल क्षेत्र की नामचीन हस्तियां मौजूद रहेंगी। सभी लोग अपने बातों को अंचल के चिकित्सकों के साथ साझा करेंगे।

close