मतदाता सूची मे मास्टर ट्रेनर का ही नाम सही दर्ज नहीं…15 सालो से देख रहे है निर्वाचन का काम

Shri Mi
1 Min Read

तखतपुर(टेकचंद कारड़ा)-तखतपुर मे लोकसभा विधानसभा नगरीय चुनाव और त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में मतदाता सूची में नाम जोडने और सुधारने को लेकर तखतपुर विधानसभा के मास्टर ट्रेनर का नाम ही मतदाता सूची में नाम की जगह सरल क्रमांक 552 में तहसील आफिस तखतपुर पांडे लिखा हुआ है.जिसे देखकर लोग शासन की ही इस प्रक्रिया का शोसल मिडिया में मजाक उडा रहे है।
स्थानीय चुनाव को लेकर शासन द्वारा मतदाता सूची तैयार कर आवेदन आमंत्रित किए गए है।

Join Our WhatsApp Group Join Now

वार्ड परिसिमन के पश्चात नयी मतदाता सूची के निर्माण एवं मतदाताओं की सही जानकारी वार्डवार तैयार करने के लिए बूथों में मतदाताओं से आवेदन लिए जा रहे है .ऐसे में वार्ड क्रमांक 9 के मतदाता डां शिवकुमार पांडे जो जेएमपी कालेज गणित प्रोफेसर है. साथ ही 15 वर्षो से राज्य एवं राष्ट्रीय निर्वाचन कार्यक्रम में मास्टर ट्रेनर भी है। उनके नाम को लेकर विसंगति होना लोगों को हजम नही हो रहा है। मैंने मतदाता सूची का अवलोकन किया मेरा नाम त्रूटी पूर्ण अंकन होने पर सुधार हेतू आवेदन किया है। डां शिवकुमार पांडे मास्टर ट्रेनर ने बताया है कि उन्होने मतदाता सूची का अवलोकान किया है और नाम सुधारवाने के लिए आवेदन भी किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close