तखतपुर में कांग्रेसियों ने किया रमन और जोगी का पुतला दहन, अब खुल रही भ्रष्टाचार की परतें

तखतपुर(टेकचंद कारडा)।भ्रष्टाचार में डूबी सरकार को पहले जनता ने नकार दिया है और अब जब भ्रष्टाचार की परतें खुल रहे हैं और उन पर जब कार्यवाही हो रही है तब उसे बदलापुर की कार्रवाई कर रहे हैं। यह कारवाही न्याय संगत है उक्त बातें विधायक रश्मि सिंह ने आज तखतपुर पुराना बस स्टैंड पर रमन सिंह और अजीत जोगी के पुतला दहन कार्यक्रम में कही।पुराना बस स्टैंड पर नान घोटाला और मंतूराम पवार जो कि विधानसभा चुनाव से हट गए थे।

यह सब षड्यंत्र के तहत हुआ था।जिसके कारण आज पूरे प्रदेश में प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर पुराना बस स्टैंड कर पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री अजीत जोगी का पुतला दहन कार्यक्रम रखा गया था।

पुतला दहन के पश्चात विधायक रश्मि जी ने कहा कि जब एक व्यक्ति की रिपोर्ट पर कांग्रेश के चिदंबरम पर कार्रवाई हो सकती है तो भट्ट के बयान पर नान घोटाला के आरोपियों पर कार्रवाई क्यों नहीं हो सकती। इससे आगे उन्होंने कहा कि भ्रष्टाचार में डूबी हुई भाजपा की सरकार को पूरे प्रदेश में उखाड़ फेंका और अब जब जेल जाने की बात आ रही है।

तो यह बदलापुर की कार्रवाई कर रहे हैं जबकि यह न्याय की लड़ाई है जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडे ने कहा कि जब भाजपा की सरकार थी और कांग्रेसी अंदर जेल जाते थे तब कहा जाता था कि यह अपराधी हैं।पर विधानसभा चुनाव के पश्चात कौन अपराधी है और कौन बे गुनाहगार है यह साबित हो गया है।

उन्होंने कहा कि दोनों पूर्व मुख्यमंत्री ने मिलकर अंतागढ़ चुनाव के कांग्रेस प्रत्याशी मंतूराम के साथ खरीद-फरोख्त कर उस प्रत्याशी को हटा दिया था और भाजपा ने कुछ समय पश्चात मंतूराम को भाजपा में प्रवेश दिया था आज उन्हें पार्टी सच बोलने पर निष्कासित कर रही है।जब वह इस बात को बता रहा है कि साडे सात करोड़ में लेनदेन हुई थी।

अब जब मामले का खुलासा हो गया है तब उसे पार्टी से बाहर निकाला जा रहा है भाजपा में ऐसे ही दोगले लोग छुपे हुए हैं इसके बाद उन्होंने नान घोटाले पर भाजपा सरकार को खेलते हुए कहा कि उन्होंने गरीबों का चावल खाया है और इन्हें गरीबों की हाय लग गई।

इस अवसर पर विधायक रश्मि आशीष सिंह ठाकुर, जिला पंचायत सदस्य जितेंद्र पांडेय, पूर्व विधायक जगजीत सिंह मक्कड़, ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष घनश्याम शिवहरे, जिला महामंत्री मुन्ना श्रीवास, मुकीम अंसारी, मोहित सिंह राजपूत, बिहारी देवांगन,टेकचंद करड़ा, नट्टू जायसी, सुरेश ठाकुर, शिवनाथ देवांगन, प्रदीप ताम्रकार, लक्ष्मी यादव, पप्पू गुप्ता, अवधेश शुक्ला, चंद्र प्रकाश देवांगन, नारायण सिंह ठाकुर, हेमंत कश्यप, बिसहुवा, शारदा साहू, राजवीर हुरा, मंजीत चंचल, शब्बीर जायसी, राहुल तिवारी, मुस्ताक वनक, अस्मित सिंह सहित बड़ी संख्या में कांग्रेसजन उपस्थित रहे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *