दंतेवाड़ा उपचुनाव : 9 बजे तक 11.71% मतदान, इंद्रावती पार कर पहुंचे मतदाता,कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने गृहग्राम जाकर किया मतदान

Shri Mi
1 Min Read

दंतेवाड़ा।दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव में सुबह 7 बजे शुरू हुए मतदान के बाद 9 बजे तक 11.71 % मतदान हुआ है। वहीँ चेरपाल और पाहुरनार के मतदाताओं का उत्साह देखते बन रहा है। मतदान केंद्र क्रमांक 4- चेरपाल और मतदान केंद्र क्रमांक 6- पाहुरनार  के मतदाता इंद्रावती नदी पार करके छिंदनार में स्थापित किए गए मतदान केंद्र में मतदान करने पहुंच रहे हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कांग्रेस प्रत्याशी देवती कर्मा ने अपने गृहग्राम फरसपाल जाकर मतदान किया। मतदान करने जाने से पहले उन्होंने दंतेश्वरी मंदिर जाकर माता का आर्शीवाद लिया। बता दें छत्तीसगढ़ में दंतेवाड़ा विधानसभा उपचुनाव के लिए मतदान शुरू हो गया हैं।

बता दे कि क्षेत्र के 1 लाख 87 हजार मतदाता आज 9 प्रत्याशियों की किस्मत का फैसला करेंगे। 9 प्रत्याशियों में से किसी एक को जनता अपना प्रतिनिधि चुनेगी। यह सीट नक्सल प्रभावित होने की वजह से खासी अहम मानी जा रही है।

शांतिपूर्ण मतदान के लिए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किये गए हैं। 2 दर्जन ड्रोन की मदद से जवान इलाके में नक्सली गतिविधियों पर नजर रख रहे है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close