ये सरकार जनता को सस्ते दामों पर प्याज उपलब्ध कराएगी,ये है कीमत

Shri Mi
1 Min Read

Arvind Kejriwal, Election Commission, Aap, Mla, Office Of Profit Case,नईदिल्ली।दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल प्याज के बढ़ते दामों से त्रस्त शहरवासियों के लिए एक बड़ी खुशखबरी लेकर आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि वे दिल्ली की जनता को सस्ते दामों पर प्याज उपलब्ध कराएंगे. मुख्यमंत्री ने कहा कि दिल्ली सरकार प्याज खरीद रही है और कोशिश कर रही है कि वे शहर की जनता को 24 रुपये प्रति किलो के दाम पर प्याज बेचेंगे.

Join Our WhatsApp Group Join Now

दिल्ली सरकार मोबाइल वैन के जरिए देश की राजधानी में जगह-जगह सस्ते दामों पर प्याज बेचेगी. दिल्ली सरकार ने दिल्लीवासियों को सस्ते दामों पर प्याज मुहैया कराने के लिए निविदाएं भी मंगवाए हैं. बता दें कि दिल्ली-एनसीआर में प्याज की खुदरा कीमतें 60 से 70 रुपये प्रति किलो है. जबकि आजादपुर मंडी में प्याज का थोकभाव 50 रुपये किलो है.

इसके साथ ही अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया है कि मुख्यमंत्री स्ट्रीट लाइट योजना के तहत पूरी दिल्ली में 2 लाख 10 हजार स्ट्रीट लाइटें लगाई जाएंगी. मुख्यमंत्री ने कहा कि ये सभी स्ट्रीट लाइटें सनलाइट सेंसर से नियंत्रित की जाएंगी.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close