राज्यसभा सांसद ने बूथ स्तरीय संगठन चुनाव में कार्यकर्ताओं में भरी उत्साह

रामानुजगंज(पृथ्वीलाल केशरी)।राष्ट्रीय अध्यक्ष अजजा एवं राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम इन दिनों रामानुजगंज विधानसभा क्षेत्र के दौरे पर हैं,आज भारतीय जनता पार्टी कार्यलय रामानुजगंज में क्षेत्रीय भाजपा कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर बूथ स्तरीय संगठन चुनाव के संबंध में आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान करते हुए लोकतंत्र की सबसे छोटी इकाई आगामी होने वाले जिला पंचायत,जनपद पंचायत एवं नगर पंचायत/पंचायत चुनाव में संगठन को एक साथ मिलकर चुनाव लड़ने की हिदायत दी।

श्री मोदी ने विश्व मे बढ़ाया भारत का मान

भाजपा कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद रामविचार नेताम ने कहा कि मोदी जी के नेतृत्व में पूरे विश्व मे भारत का मान बढ़ रहा है, हाल ही में अमेरिका के ह्यूस्टन शहर में हुए हाउदी मोदी कार्यक्रम का जिक्र करते हुए कहा कि पूरे भारतवासी के लिए यह गर्व का विषय है कि विश्व की राष्ट्राध्यक्ष कहे जाने वाले अमेरिका में जब माननीय मोदी जी का भाषण चल रहा था तब वहां की राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प एक घंटे से भी ज्यादा वक़्त तक बैठकर पीएम मोदी का भाषण सुनते हैं, ये वही अमेरिका है।

जहां कुछ दिन पहले जब भारत का प्रधानमंत्री अमेरिका जाते थे तो वहां की राष्ट्रपति से मिलने के लिए घंटो इन्तेजार करना पड़ता था,वह दौर कांग्रेस का था जब अमेरिका के राष्ट्रपति से मुलाकात करने के लिए भारत के प्रधानमंत्री को घंटो इन्तेजार करना पड़ता था।

ये दौर भाजपा और मोदी का है जब अमेरिका के राष्ट्रपति भारतीय प्रधानमंत्री का इंतजार करता है। आगे कार्यकर्ताओं में उत्साह भरते हुए रामविचार नेताम ने कहा कि ये बात सर्वविदित है कि छत्तीसगढ़ प्रदेश की कांग्रेस सरकार बदलापुर की राजनीति कर भाजपा कार्यकर्ताओं को प्रताड़ित किया जा रहा है।

लेकिन किसी भी कार्यकर्ता को हतोत्साहित होने की जरूरत नहीं है आपके साथ रामविचार नेताम खड़ा है किसी भी कार्यकर्ता के साथ अन्याय नहीं होने दिया जाएगा,प्रदेश की कांग्रेस सरकार का पाप का घड़ा भर रहा है आगामी 4 सालों में जब भर जाएगा तो स्वतः ही फुट जाएगा।

इस दौरान अनूप तिवारी,लालमन यादव,अरुण केशरी,जे पी गुप्ता,रामचरित्र सोनवानी,संजय गुप्ता,बलवंत सिंह,सुनील तिवारी,शैलेश गुप्ता, शर्मिला गुप्ता,मेहीलाल आयाम,प्रमोद कश्यप, उमेश सिंह,ललन पाल,पवन कश्यप,अशर्फी यादव,पिंटू रहमान,इरफान अंसारी,महबूब खान,सहित सैकड़ों कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...