सहायक शिक्षक फेडरेशन ने पुण्यतिथि पर कामरेड शंकर गुहा नियोगी को दी श्रद्धांजलि

Shri Mi
1 Min Read

दल्ली राजहरा-छत्तीसगढ़ सहायक शिक्षक फेडरेशन जिला राजनांदगांव के जिला अध्यक्ष शंकर साहू के नेतृत्व में  प्रतिनिधि मंडल ने कामरेड शंकर गुहा नियोगी के पुण्यतिथि के अवसर पर दल्ली राजहरा के शहीद चौक वार्ड क्रमांक- 14 में  समाधि स्थल में जाकर श्रद्धासुमन अर्पित किया गया।फेडरेशन के जिलाध्यक्ष शंकर साहू ने बताया कि कामरेड शंकर गुहा नियोगी  ने गरीब मज़दूर, किसान, छात्र,नवजवान और बुद्धिजीवियों के साथ मिलकर छत्तीसगढ़ के शोषित,पीड़ित मज़दूर व किसानों   को उनके हक व अधिकार दिलाने के लिए संघर्ष किया। उन्होंने ने शिक्षा,स्वास्थ्य व पर्यावरण के प्रति लोगो को जागरूक किया। उनके द्वारा मज़दूरों के साथ मिलकर शहीद अस्पताल का निर्माण किया,जहां पर पूरे भारत मे सबसे सस्ता और सबसे अच्छा चिकित्सा सुविधा उपलब्ध है। शिक्षा के प्रति उनके समर्पण से उन्होंने हेमंत प्राथमिक पाठशाला का निर्माण कराया ,जहां पर निःशुल्क गरीब बच्चों को गुणवत्तापूर्ण शिक्षा दिया जाता था।

Join Our WhatsApp Group Join Now

कामरेड शंकर गुहा नियोगी  को श्रद्धासुमन अर्पित करने वालो में सहायक शिक्षक फेडरेशन के राजनांदगांव जिलाध्यक्ष- शंकर साहू, अनिल रामटेके,उमाशंकर दिल्लीवार, अमित बाम्बेश्वर, जयप्रकाश बघेल,शेख अफजल,डोमेन्द्र अलेन्द्र,लोकेश्वर राव,भूषण यादव,रितेश मंडावी व लोकेन्द्र सिंग ध्रुवे आदि शामिल थे।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close