शालू जिन्दल को उल्लेखनीय सीएसआर के लिए महात्मा अवार्ड

Shri Mi
2 Min Read

रायपुर।कंपनी सामाजिक दायित्व (सीएसआर) निर्वहन में उत्कृष्ट कार्यों के लिए जेएसपीएल फाउंडेशन की सह-अध्यक्ष  शालू जिन्दल को अमेरिका में स्थापित संस्था ‘लाइव वीक’ की ओर से महात्मा गांधी जयंती के 150 साल पूरे होने के उपलक्ष्य में महात्मा अवार्ड से सम्मानित किया गया है।गांधी जयंती के उपलक्ष्य में गुरुग्राम के एक होटल में आयोजित कार्यक्रम में श्रीमती शालू जिन्दल को यह अवार्ड पद्म भूषण सम्मान प्राप्त समाजसेवी राजश्री बिरला ने प्रदान किया। श्रीमती जिन्दल लगभग 3 दशक से ग्रामीण अंचल में रहने वालों की सेवा में समर्पित हैं।

Join Our WhatsApp Group Join Now

उन्होंने ग्रामीणों का जीवन स्तर ऊपर उठाने एवं उनके लिए कई सामाजिक कार्यों में अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया है। श्रीमती जिन्दल ने यह सम्मान प्राप्त होने के बाद कहा कि यह मेरा सौभाग्य है कि मुझे ऐसे लोगों की सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि फाउंडेशन के प्रयासों से लगभग 20 लाख लोगों ने अपने जीवन में सुधार किया है और अपनी आने वाली पीढ़ियों का भविष्य बेहतर बनाने का काम किया है। मैं ईश्वर से प्रार्थना करती हूं कि वह मुझे और शक्ति एवं सामर्थ्य प्रदान करे।

जेएसपीएल फाउंडेशन नवीन जिन्दल के नेतृत्व वाली कंपनी जिन्दल स्टील एंड पावर लिमिटेड (जेएसपीएल) की सामाजिक सेवा शाखा है, जिसने पंक्ति के आखिरी व्यक्ति के जीवन में प्रकाश लाकर कंपनी सामाजिक दायित्व का एक अनूठा उदाहरण प्रस्तुत किया है।

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close