छत्तीसगढ़ शासन की पत्रिका ‘ जनमन ‘ अब नए कलेवर में, CM भूपेश बघेल ने किया विमोचन

रायपुर।मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने आज सुबह अपने निवास कार्यालय में जनसंपर्क विभाग द्वारा नए कलेवर में प्रकाशित मासिक पत्रिका ’जनमन’ का विमोचन किया ।जनसंपर्क विभाग द्वारा मासिक पत्रिका जनमन का प्रकाशन फिर से प्रारम्भ किया गया है। माह अक्टूबर 2019 के अंक में छत्तीसगढ़ अस्मिता की छलांग को आवरण कथा के रूप में आकर्षक ढंग से प्रस्तुत किया गया है। पत्रिका में महात्मा गांधी जी की 150वीं जयंती पर छत्तीसगढ़ राज्य में आयोजित गांधी विचार पदयात्रा सहित अन्य कार्यक्रमों और महात्मा गांधी के छत्तीसगढ़ प्रवास पर विशेष सामग्री प्रकाशित की गई है।

साथ ही पूर्व प्रधानमंत्री स्वर्गीय राजीव गांधी जी के छत्तीसगढ़ के कुल्हाड़ीघाट और दुगली प्रवास को सचित्र बड़े ही आकर्षक ढंग से प्रस्तुत किया गया है।

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के नेतृत्व में छत्तीसगढ़ में महात्मा गांधी के आदर्शों और विचारों पर चलते हुए किए जा रहे विकास कार्यों, संस्कृति के संरक्षण और संवर्धन के तहत तीज त्योहारों के आयोजन पर विशेष सामग्री दी गई है। इस अवसर पर मुख्य सचिव सुनील कुजूर, संस्कृति विभाग के सचिव सिद्धार्थ कोमल परदेशी,आयुक्त जनसंपर्क तारण प्रकाश सिन्हा, संचालक संस्कृति अनिल साहू तथा संवाद के अतिरिक्त मुख्य पालन अधिकारी उमेश मिश्रा उपस्थित थे।

loading...
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

loading...