PM मोदी की भतीजी से छीना था पर्स और मोबाइल,स्नैचर हुआ गिरफ्तार

Shri Mi
3 Min Read

delhi,ncr,snatching,purse,pm,narendra modi,niece,miscreants,delhiनईदिल्ली।देश की राजधानी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी से छीनाझपटी के केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने झपटमार को गिरफ्तार कर  लिया है और सारा सामान भी बरामद कर लिया है. गिरफ्तार आरोपी का नाम नोनू बताया जा रहा है. बता दें कि पीएम मोदी की भतीजी दमयंती मोदी के साथ शनिवार सुबह दिल्ली के सिविल लाइंस इलाके में झपटमारी की घटना हुई थी. दिल्ली पुलिस ने एक दिन के अंदर झपटमारों को भी गिरफ्तार कर लिया और सामान भी बरामद कर लिया क्योंकि मामला हाई प्रोफाइल था. वरना दिल्ली में मई 2019 के महीने में दिल्ली में 2,600 स्नैचिंग की घटनाएं हुई थीं. सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

दिल्ली पुलिस का कहना है कि झपटमारी की इस घटना में नोनू और बादल नाम के दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है और साथ ही पीएम मोदी की भतीजी का सारा सामान भी बरामद कर लिया गया है. पुलिस ने दोनों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने एक दर्जन टीम के साथ सुल्तानपुरी, सदर बाजार, नबी करीम और चांदनी चौक इलाकों में छापेमारी की और आरोपियों को नबी करीम इलाके से गिरफ्तार किया.

यह भी पढे-BJP के स्टार प्रचारकों की सूची से पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह का नाम नही,सरोज पांडेय को मिली जगह,देखे सूची

शनिवार को सुबह के लगभग सात बजे उत्तरी दिल्ली जिले के वीवीआईपी इलाके सिविल लाइंस थाना क्षेत्र में दो झपटमारों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भतीजी दमयंती मोदी से पर्स, नकदी और मोबाइल झपट ली और फरार हो गए. झपटमार स्कूटी पर सवार थे. पुलिस के मुताबिक जैसे ही दमयंती सिविल लाइंस इलाके में गुजराती समाज भवन के पास परिवार के साथ ऑटो से उतरने लगीं, दो स्कूटी सवारों ने उन पर झपट्टा मार दिया.

दमयंती बेन कहा कि वे परिवार के साथ अमृतसर से दिल्ली आई थीं. उन्हें सिविल लाइंस इलाके में स्थित गुजराती समाज भवन पहुंचना था. जैसे ही उनका ऑटो भवन के गेट के सामने पहुंचा, स्कूटी पर सवार दो बदमाशों ने उनके ऊपर झपट्टा मारा और पर्स लेकर फरार हो गया. इस घटना के बाद दिल्ली पुलिस में हड़कंप मच गया जैसे ही यह खबर फैली की पीएम मोदी की भतीजी के साथ स्नैचिंग की घटना हुई है.

By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close