धरमलाल कौशिक बोले – नगरीय निकाय चुनाव को लेकर घबराई हुई है कांग्रेस

Shri Mi
1 Min Read

कांकेर।नगरीय निकाय चुनाव को लेकर कांग्रेस घबराई हुई है।दंतेवाड़ा उपचुनाव जीतने वाली कांग्रेस को नगरीय निकाय चुनाव में उसे डर क्यों लग रहा है।यह बातें नेता प्रतिपक्ष धरमलाल कौशिक ने चुनाव प्रचार के लिए चित्रकूट जाते समय कुछ देर कांकेर विश्राम गृह में कही।इस दौरान पत्रकार वार्ता में उन्होंने कहा कि भाजपा चित्रकूट चुनाव को जीत रही है।सीजीवालडॉटकॉम के व्हाट्सएप ग्रुप से जुड़ने के लिए यहाँ क्लिक करे

Join Our WhatsApp Group Join Now

हम तो अभी भी दंतेवाड़ा की हार को स्वीकार नहीं करते।विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने जनता से जो वादे किए वह पूरे नहीं हुए प्रदेश में शराबबंदी नहीं हुई।

स्व सहायता समूहों के कर्ज माफ नहीं हुए बेरोजगारों को भत्ता मिलना शुरू नहीं हुआ, 2 साल पूरे करने वाले शिक्षाकर्मियों का संविलियन नहीं हुआ, अनियमित कर्मचारियों को नियमित करने की बजाय उन्हें नौकरी से निकाला जा रहा है।

चुनाव के समय कर्ज माफी की घोषणा हुई थी लेकिन आज भी लाखों किसानों को नोटिस मिल रहा है।प्रेस वार्ता के दौरान सांसद मोहन मंडावी, पूर्व विधायक सुमित्रा मरकोले, भरत मटियारा, हलदधर साहू, शालिनी राजपूत, अरुण कौशिक, राजा देवनानी,सालिक राम साहू मौजूद थे।

Share This Article
By Shri Mi
Follow:
पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर
close